इज़राइल-हमास युद्ध के बिगड़े हालात में फंसी नुसरत भरुचा से हुआ संपर्क, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

इज़राइल और फिलिस्तीनी के खराब हालात के बीच अकेली फिल्म की स्टार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इज़राइल में फंसी थीं, जिससे जुड़ी नई जानकारी सामने आई है.

इज़राइल-हमास युद्ध के बिगड़े हालात में फंसी नुसरत भरुचा से हुआ संपर्क, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Israel-Hamas Conflict: इजरायल से भारत लौट रही हैं नुसरत भरुचा

खास बातें

  • इजरायल में बुरे हुए हालात
  • इजरायल में फंसी नुसरत भरुचा
  • अकेली एक्ट्रेस नुसरत भरुचा से नहीं हो पा रही बात
नई दिल्ली:

Israel-Hamas Conflict: इज़राइल और फिलिस्तीन के बीच हालात खराब होते जा रहे हैं, जिसमें अब तक 300 से ज्यादा लोगों के मरने की खबर है. इसी बीच जानकारी सामने आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इज़राइल में फंस गई थीं. वहीं उनकी टीम ने बताया था कि एक्ट्रेस से बात नहीं हो पा रही है. लेकिन अब नई जानकारी सामने आई है कि एक्ट्रेस से संपर्क हो गया है. वहीं उनकी टीम ने लेटेस्ट जानकारी दी है कि एक्ट्रेस अब भारत वापस आ रही हैं. 

NDTV से हुई बातचीत में नुसरत भरुचा की पब्लिसिस्ट संचिता त्रिवेदी ने बताया, हमारा आखिरकार नुसरत से संपर्क हो गया है और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है. हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही है. उसकी आगे की सुरक्षा के लिए, अधिक जानकारी शेयर नहीं की जा सकती. , लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंचेगी, हम आपको सूचित करेंगे. हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं. 

इससे पहले, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक बयान में उनकी टीम के सदस्यों में से एक ने कहा है कि "नुसरत दुर्भाग्य से इज़राइल में फंस गई हैं. वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने गई थीं. आखिरी बार उनसे शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास बात हुई थी. तब वह एक बेसमेंट में सुरक्षित थीं. सुरक्षा कारणों के कारण ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है. हालांकि, तब से हम उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे थे. हम नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वह हेल्दी और सुरक्षित वापस लौटेंगी." गौरतलब है कि  5 अक्टूबर को इज़राइल में भारत के लोगों ने अकेली स्टारर नुसरत भरुचा का जोरदार स्वागत किया था, जिसमें प्रसिद्ध वेब सीरीज फौदा के सितारे त्साही हलेवी और अमीर बुतरस भी शामिल हैं, हाइफा फिल्म फेस्टिवल में इसकी शुरुआती स्क्रीनिंग के साथ प्रमुख अभिनेताओं की उपस्थिति में थी.

बता दें, शनिवार को गाजा पट्टी में आतंकवादी समूह हमास और इज़राइल के बीच युद्ध छिड़ गया है, जिसमें कम से कम 300 लोग मारे गए और 1,000 से अधिक घायल होने की खबरें हैं. इज़रायली सेना के अनुसार, हमास के आतंकवादियों ने गाजा पट्टी से इज़रायल में 5,000 से अधिक रॉकेट दागे और सीमा के पास कई इज़रायली सैनिकों को भी पकड़ लिया.