पठान, गदर 2, जवान के बाद बॉलीवुड में लगी एक्शन मूवी बनाने की होड़, बैक टू बैक रिलीज होने जा रहीं ये जबरदस्त फिल्में

शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ की सफलता के बाद अब बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों की होड़ सी लग गई है और आने वाले दिनों में बैक टू बैक एक्शन फिल्में रिलीज को तैयार हैं, जिनके टीजर रिलीज किए जा चुके हैं.

पठान, गदर 2, जवान के बाद बॉलीवुड में लगी एक्शन मूवी बनाने की होड़, बैक टू बैक रिलीज होने जा रहीं ये जबरदस्त फिल्में

आने वाले दिनों में रिलीज होंगी ये एक्शन फिल्में

नई दिल्ली :

शाहरुख खान ने इस साल में दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जो साल की ही नहीं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास की सबसे सफल फिल्मों में गिनी जा रही हैं. शाहरुख की फिल्म ‘पठान' और ‘जवान' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों की होड़ सी लग गई है और आने वाले दिनों में बैक टू बैक एक्शन फिल्में रिलीज को तैयार हैं, जिनके टीजर रिलीज किए जा चुके हैं. इस लिस्ट में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 से लेकर रणबीर कपूर की एनिमल शामिल है. आइए जानते हैं कि आने वाले दिनों में कौन सी दमदार एक्शन फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

एनिमल

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: twitter

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल का टीजर हाल में रिलीज किया गया, जो बेहद दमदार नजर आ रहा है. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म को 1 दिसंबर को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

टाइगर 3

Latest and Breaking News on NDTV

हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज भी किया गया. यशराज बैनर के तले बनी स्पाई यूनिवर्स की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो रही है. फिल्म का टीजर काफी दमदार लग रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं'.

गणपत

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म गणपत की पहली झलक भी सामने आ चुकी है, जो बेहद जबरदस्त नजर आ रही है. फिल्म में टाइगर दमदार एक्शन करते दिख रहे हैं, भव्य सेट और बड़े स्टार्स के साथ यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है. फिल्म में कृति सेनन भी एक्शन करती दिखेंगी, साथ ही अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में हैं. ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.