'सपने साकार' के बाद Noty Ayushman का 'आगे बढूंगा' गाना रिलीज, बोले- दर्शकों से प्यार की है उम्मीद

नोटी आयुष्मान, जिन्हें आखिरी बार 'सपने साकार' में देखा गया था अपने अगले रोमांटिक म्यूजिक वीडियो 'आगे बढूंगा' के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

'सपने साकार' के बाद Noty Ayushman का 'आगे बढूंगा' गाना रिलीज, बोले- दर्शकों से प्यार की है उम्मीद

नोटी आयुष्मान का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली :

नोटी आयुष्मान, जिन्हें आखिरी बार 'सपने साकार' में देखा गया था अपने अगले रोमांटिक म्यूजिक वीडियो 'आगे बढूंगा' के लिए पूरी तरह तैयार हैं. गाने ने वीडियो में इस्तेमाल किए गए आकर्षक वाक्यांशों और उत्साहित संगीत के साथ युवा पीढ़ी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. गाने को आधिकारिक तौर पर Noty Ayushman के यू-ट्यूब चैनल पर दिखाया गया है. यह गाना न केवल यू-ट्यूब पर प्रसारित किया गया है, बल्कि कई जाने-माने संगीत प्लेटफार्मों पर भी प्रदर्शित किया गया है.

21 वर्षीय अभिनेता ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में संगीत वीडियो के लिए अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में साझा किया है. वीडियो में अप्सरा कैफे ग्वालियर और ग्रीन पेटल रेस्ट्रो ग्वालियर जैसे प्रीमियम स्थानों को कवर किया गया है. जबकि गीत और रैप Noty Ayushman द्वारा सुनाए गए हैं. संगीत यूएस डिजिटल ट्यून्स के सहयोग से डिजिटल पार्टनर के रूप में रोहित एक्स द्वारा रचित है और NAF प्रोडक्शन और फिल्म्स द्वारा समर्थित है. गाने में वीडियो में फीमेल लीड के तौर पर करिश्मा तोमर और फिजा खान हैं, जहां उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिखाई है.

अपने गाने के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, 'हम हमेशा कुछ ऐसा बनाने की कोशिश करते हैं, जिसे हमारे दर्शक पसंद करें और उसकी सराहना करें. टीम दर्शकों से प्यार और सराहना की उम्मीद कर रही है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com