विज्ञापन
Story ProgressBack

शाहरुख खान नहीं इस खान की बातों पर ज्यादा हंसती हैं गौरी खान, बहुत गहरा है कनेक्शन

आज हम आपको उस स्पेशल इंसान के बारे में बताएंगे तो शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को हंसाने की ताकत रखता है. गौरी ने खुद बड़े ही प्यार से इस नाम का खुलासा किया.

Read Time: 3 mins
शाहरुख खान नहीं इस खान की बातों पर ज्यादा हंसती हैं गौरी खान, बहुत गहरा है कनेक्शन
गौरी खान और शाहरुख खान
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने 1991 में सुपरस्टार शाहरुख खान से शादी की. यह कपल हमेशा से रिलेशनशिप गोल सेट करता रहा है. सिर्फ शाहरुख ही नहीं गौरी अक्सर टेलीविजन शो और सीरीज में दिखाई देती हैं जहां वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में बताती हैं. वह अक्सर मीडिया को इंटरव्यू भी देती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में गौरी ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा कौन हंसाता है. अगर आपने शाहरुख खान का नाम सोच रहे हैं तो आप गलत हैं. गौरी खान हाल ही में कर्ली टेल्स के साथ 59 सेकंड की मजेदार चैट में शामिल हुईं और उन्होंने कुछ सवालों के जवाब दिए. सबसे बड़ा सवाल यह था कि, "गौरी खान को सबसे ज्यादा कौन हंसा सकता है?" इसके जवाब में फिल्म मेकर ने बताया कि यह उनका सबसे छोटा बेटा अबराम है.

इसके अलावा गौरी खान ने यह भी बताया कि वह सुबह 10 बजे उठ जाती हैं. जब उनसे उनकी पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, "लंदन". उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह इंस्टाग्राम पर किसी के प्रति ओबसेस्ड हैं. इस पर उन्होंने कहा, "मैंने इंस्टाग्राम पर ज्यादातर सभी को म्यूट कर दिया है."

गौरी खान ने अबराम को कहा 'फूडी'

एक पुराने इंटरव्यू में गौरी खान ने खुलासा किया था कि अबराम परिवार में 'सबसे बड़ा फूडी' है. गौरी ने कहा था, "मुझे लगता है कि यह मेरा छोटा बेटा है. उसे अच्छा खाना बहुत पसंद है और वह दिन-ब-दिन थोड़ा भारी भी होता जा रहा है. इसलिए हमें उसका ख्याल रखना होगा."

गौरी खान का काम और पर्सनल लाइफ

गौरी खान का जन्म दिल्ली में गौरी छिब्बर के रूप में हुआ था. उन्होंने 2002 में शाहरुख खान के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की शुरुआत की. गौरी ने मैं हूं ना, पहेली, ओम शांति ओम, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस, डियर जिंदगी, दिलवाले, रईस और जीरो जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. उनकी लेटेस्ट फिल्म डंकी थी. इसे उन्होंने 2023 में राजकुमार हिरानी के साथ को-प्रोड्यूस किया था. वह करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण और वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में भी दिखाई दी हैं.

गौरी खान और शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम. आर्यन और सुहाना का जन्म 1997 और 2000 में हुआ था. उन्होंने 2013 में सरोगेसी के जरिए अपने तीसरे बच्चे अबराम का स्वागत किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जट्ट ऐंड जूलियट 3 का गाना हाय जूलियट यूट्यूब पर 37 लाख के पार, जूलियट से परेशान जट्ट की दुख भरी दास्तान ने काटा बवाल
शाहरुख खान नहीं इस खान की बातों पर ज्यादा हंसती हैं गौरी खान, बहुत गहरा है कनेक्शन
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Next Article
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;