कियारा आडवाणी ही नहीं इन अभिनेत्रियों के लिए भी धड़का था सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल, एक की हाल में हुई है शादी

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. 16 जनवरी 1985 को जन्मे सिद्धार्थ 38 साल के हो गए हैं और खबरों के अनुसार वह जल्द एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से शादी करने जा रहे हैं.

कियारा आडवाणी ही नहीं इन अभिनेत्रियों के लिए भी धड़का था सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल, एक की हाल में हुई है शादी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. 16 जनवरी 1985 को जन्मे सिद्धार्थ 38 साल के हो गए हैं और खबरों के अनुसार वह जल्द एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से शादी करने जा रहे हैं. फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान ये दोनों करीब आए और अब दोनों एक साथ जिंदगी बिताने के सपने देख रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है कि सिद्धार्थ किसी खूबसूरत एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे हों. इसके पहले भी सिद्धार्थ का नाम कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स से जुड़ चुका है.

जैकलीन फर्नांडिस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'अ जेंटलमैन' (A Gentleman) में एक साथ नजर आए थे. पर्दे पर इन दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने आग लगा दी. वहीं रियल लाइफ में भी दोनों के बीच प्यार के फूल खिलने लगे. हालांकि जैकलीन या सिद्धार्थ दोनों ने ही कभी इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई.

तारा सुतारिया

खबरों के अनुसार फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग के दौरान तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे के करीब आए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन दिनों दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया, लेकिन दोनों सितारों ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया.

कैटरीना कैफ

सिद्धार्थ जिस भी हीरोइन के साथ स्क्रीन शेयर करते उनका नाम उसी से जुड़ने लगता. कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'बार बार देखो' में उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई. वहीं ऐसी अफवाहें भी उड़ने लगी कि कैटरीना और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बात पर दोनों ने कभी सहमति नहीं जताई.

निकोले मेयर (Nicole Meyer)

हैंडसम हंक सिद्धार्थ का रिश्ता भारत के बाहर भी जुड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ ने कुछ समय तक साउथ अफ्रीकन मॉडल निकोले मेयर को डेट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com