नॉर्दर्न रेलवे ने सोनू सूद के ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करने वाले वीडियो पर लगाई फटकार तो एक्टर ने मांगी माफी

सोनू सूद का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वो ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करते नज़र आए थे. अब इस वीडियो को लेकर नॉर्दन रेलवे ने सोनू सूद को भारत के लोगों के लिए रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके ऐसे वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा.

नॉर्दर्न रेलवे ने सोनू सूद के ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करने वाले वीडियो पर लगाई फटकार तो एक्टर ने मांगी माफी

रेलवे की चेतावनी के बाद सोनू सूद ने मांगी माफी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद कर खूब पापुलैरिटी हासिल की. मुश्किल वक्त में लोगों के साथ खड़े रहने के चलते सोनू सूद को मसीहा और रियल हीरो कहा जाने लगा. लेकिन इन दिनों सोनू सूद का एक वीडियो उनकी आलोचना की वजह बन गया है. जिस 'मुसाफिर हूं यारों' वाले वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स सोनू सूद की तारीफ करते हुए उन्हें रियल हीरो बताया, उसी वीडियो पर रेलवे ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है. दरअसल नॉर्दन रेलवे ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ट्रेन के पायदान पर इस तरह यात्रा करने के लिए फटकार लगाई और इसे खतरनाक बताया है. इसके बाद एक्टर ने माफी भी मांग ली है.

दरअसल हाल ही में सोनू सूद का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वो ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करते नज़र आए थे. अब इस वीडियो को लेकर नॉर्दन रेलवे ने सोनू सूद को भारत के लोगों के लिए रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके ऐसे वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा. नॉर्दर्न रेलवे ने ट्वीट कर लिखा, ' प्रिय सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर इस तरह यात्रा करना खतरनाक है. इस प्रकार के वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा ना करें सुगम और सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं'.

सिर्फ नॉर्दन रेलवे ने ही नहीं बल्कि मुंबई रेलवे पुलिस की ऑफिशियल हैंडल से भी सोनू सूद को चेतावनी दी गई है और लिखा है कि, 'फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों के लिए मनोरंजन का सोर्स हो सकता है लेकिन वास्तविक जीवन में नहीं. सभी सुरक्षा दिशा निर्देशों का पालन करें सभी को हैप्पी न्यू ईयर'. दरअसल एक्टर सोनू सूद ने 13 दिसंबर को ट्रेन यात्रा का एक वीडियो अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया था. इस वीडियो में उन्हें ट्रेन के दरवाजे पर पायदान पर बैठकर यात्रा करते देखा गया था. वीडियो में सोनू सूद ट्रेन के फुटबोर्ड पर बैठे हुए नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद ने इस पर माफी मांग ली है और ट्वीट में लिखा है, 'क्षमा प्रार्थी. बस यूँ ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों ग़रीब जिनकी ज़िंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाज़ों पे गुज़रती है. धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए.'