VIDEO: नोरा फतेही ने रेत पर किया जबरदस्त डांस, देख कर आप भी बन जाएंगे फैन

नोरा ने अपने नए गाने 'डांस मेरी रानी' को प्रमोट करते हुए सोशल मीडिया पर एक डांस चैलेंज की शुरुआत की है. नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो साझा करते हुए ये चैलेंज दिया है.

VIDEO: नोरा फतेही ने रेत पर किया जबरदस्त डांस, देख कर आप भी बन जाएंगे फैन

नोरा फतेही का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की नंबर 1 डांसर नोरा फतेही को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जाता है. उनके एक-एक डांस स्टेप्स पर उनके लाखों चाहने वाले दीवाने हुए जाते हैं. नोरा ने अपने नए गाने 'डांस मेरी रानी' को प्रमोट करते हुए सोशल मीडिया पर एक डांस चैलेंज की शुरुआत की है. नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो साझा करते हुए ये चैलेंज दिया है. हाल ही में आया नोरा का ये गाना इन दिनों खूब देखा और सुना जा रहा है. 

वॉट्स इन द न्यूज नाम के पेज से नोरा फतेही का ये डांस वीडियो शेयर किया गया है. नोरा ने भी इसे अपने पेज से शेयर किया है. नोरा फतेही ने 'डांस मेरी रानी' चैलेंज की शुरुआत की है. उन्होंने लोगों से इस चैलेंज में भाग लेने और अपने वीडियोज शेयर करने की अपील की है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, 'डांस चैलेंज की ऑफिशियली शुरुआत हुई, जो सबसे अच्छा वीडियो होगा. वह मेरे फीड पर पोस्ट किया जाएगा. डांस करना शुरू करिए.'  इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में नोरा डांस मेरी रानी गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं, उन्होंने इस गाने पर बेली डांसिंग भी की है, जो फैन्स को खूब पसंद आ रही है. 

हाल ही में रिलीज हुआ नोरा फतेही का डांस मेरी रानी (Dance Meri Rani) गाना जमकर धमाल मचा रहा है. गुरु रंधावा और नोरा फतेही को एक बार फिर साथ देखकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. इस गाने से नोरा फतेही ने शानदार वापसी की है. गाने में नोरा जलपरी बनकर हर किसी को अपने डांस से इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं. 

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com