नोरा फतेही का Video हुआ वायरल, सीढ़ियों से उतरते हुए यूं डांस करती आईं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सीढ़ियों से उतरते हुए डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही का Video हुआ वायरल, सीढ़ियों से उतरते हुए यूं डांस करती आईं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • सीढ़ियों से उतरते हुए डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Faehi Video) रेड कलर का आउटफिट पहनकर सीढ़ियों से उतरते हुए डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही 'साकी-साकी (Saki Saki Song)' गाना गा रही हैं. 


नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नोरा फतेही काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.