Nora Fatehi ने 'प्रीतम प्यारे' सॉन्ग से स्टेज पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक पुराना वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर के गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi ने 'प्रीतम प्यारे' सॉन्ग से स्टेज पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'आ रे प्रीतम प्यारे' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने अपने डांस से स्टेज पर लगा दी आग
  • एक्ट्रेस के डांस और एक्सप्रेशन से जीते ऑडियंस के दिल
  • नोरा फतेही का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से धमाल मचाकर रख दिया है. उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' के गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो (Nora Fatehi Dance Video) ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इसमें एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि नोरा फतेही बेस्ट डांसर हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो झलक दिखला जा के सेट से जुड़ा है, जहां उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसमें उनके डांस स्टेप्स के साथ-साथ उनकी एनर्जी और एक्सप्रेशन भी कमाल के लग रहे हैं. नोरा के इस डांस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं. इससे इतर नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'साकी साकी' और 'कमरिया' जैसे स्पेशल सॉन्ग से भी खूब धूम मचाई है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाया था और खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं.