Nora Fatehi का 'हिना रहमान' के किरदार में दिखा धाकड़ अंदाज, अजय देवगन ने शेयर किया 'भुज' का Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो हिना रहमान का किरदार निभा रही हैं.

Nora Fatehi का 'हिना रहमान' के किरदार में दिखा धाकड़ अंदाज, अजय देवगन ने शेयर किया 'भुज' का Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शेयर किया नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो

नई दिल्ली:

नोरा फतेही जल्द ही अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो हिना रहमान का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में जबरदस्त डांस के साथ-साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) की जोरदार एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. अजय देवगन ने बुधवार को फिल्म में नोरा के कैरेक्टर का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म में नोरा फतेही ने अपने किरदार को किस प्रकार प्रजेंट किया है.

हिना रहमान के किरदार में नोरा
अजय देवगन ने फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नोरा के किरदार का वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में ही नोरा एक दमदार डायलॉग बोलती हैं. नोरा के इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा के इस परफॉर्मेंस पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी खुश हैं और कॉमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

सच्ची घटना पर बेस्ड है फिल्म
अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन तत्‍कालीन भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा का करियर
नोरा ने बिग बॉस से अपना करियर शुरू हुआ था. 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं. नोरा आखिरी बार फिल्म भारत और स्ट्रीट डांसर में नजर आई थीं.