निक जोनास ने बताया, यह हैं उनकी पसंदीदा चीजें, टकीला संग Photo में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनास (Nick Jonas) ने हाल ही में अपनी पसंदीदा चीजों को लेकर खुलासा किया है.

निक जोनास ने बताया, यह हैं उनकी पसंदीदा चीजें, टकीला संग Photo में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनास (Nick Jonas) ने शेयर की प्रियंका चोपड़ा की फोटो

खास बातें

  • निक जोनास ने शेयर की फोटो
  • बताया यह है उनकी पसंदीदा चीजें
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है. अमेरिकी सिंगर निक जोनास प्रियंका से शादी के बाद भारत का कई बार दौरा कर चुके हैं. इस दौरान उनके फोटो और वीडियो भी काफी वायरल हुए थे. इन वीडियो में कभी निक जोनास भारतीय गानों पर डांस करते तो कभी प्रियंका के साथ रोमांस करते नजर आए थे. अब हाल ही में निक जोनास (Nick Jonas Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने यह बताया कि आखिर उनकी पसंदीदा चीजें क्या हैं. 

निक जोनास (Nick Jonas) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और टकीला की बोतल नजर आ रही है. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ये मेरी पसंदीदा चीजें हैं." निक जोनास द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक और फोटो शेयर किया था. इस तस्वीर में एक्ट्रेस निक की पीठ पर बैठी नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे.  वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी.