कैटरीना कैफ ने शेयर की शादी की फोटो तो निक जोनास ने यूं किया कमेंट

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शादी की चार फोटो शेयर की हैं, और इन फोटो पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां तक जमकर कमेंट कर रही हैं. इन फोटो पर निक जोनास ने भी कमेंट किया है.

कैटरीना कैफ ने शेयर की शादी की फोटो तो निक जोनास ने यूं किया कमेंट

प्रियंका चोपड़ा और विक्की कौशल की शादी पर निक जोनास का यूं आया कमेंट

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ ने अपने शादी के खास पलों को फैन्स के साथ शेयर कर दिया है. पिछले तीन दिन से इस जोड़ी को लेकर हर जगह हंगामा बरपा हुआ था. आखिरकार उन्होंने अपने फैन्स को शादी की झलक दिखा दी है. कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शादी की चार फोटो शेयर की हैं, और इन फोटो पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां तक जमकर कमेंट कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब उनके पति निक जोनास ने भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बधाई दी है. 

कैटरीना कैफ ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना के रूप में हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करते हैं.'

9d9jjgho
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निक जोनास ने कैटरीना कैफ की शादी वाली इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बधाई.' कैटरीना कैफ की यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही हैं, और फैन्स इन फोटो को हाथोंहाथ ले रहे हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान में हुई है. यही नहीं, शादी के फंक्शन 7 दिसंबर को शुरू हुए थे. शादी में बॉलीवुड से चुनिंदा हस्तियां ही शामिल हुई थीं.