विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 01, 2023

रणदीप हुड्डा के साथ शादी के बाद मुंबई पहुंचीं लिन लैशराम, सादगी ने जीता फैन्स का दिल

Randeep Hooda Lin Lashram In Mumbai Airport: मणिपुर के इंफाल में हाल ही में शादी के बंधन में बंधे एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी नई नवेली दुल्हन लिन लैशराम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए, जहां मुंबई में उनकी शादी का रिसेप्शन होगा.

Read Time: 3 mins
रणदीप हुड्डा के साथ शादी के बाद मुंबई पहुंचीं लिन लैशराम, सादगी ने जीता फैन्स का दिल
शादी के बाद मुंबई पहुंच रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम
नई दिल्ली:

Randeep Hooda Lin Lashram Video: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में रणदीप और लिन ने मणिपुर के इंफाल में मणिपुरी अंदाज में शादी की. दोनों की शादी 29 नवंबर को परिवार के सदस्यों और करीबी रिश्तेदारों के बीच हुई, लेकिन अब ये कपल ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की तैयारी कर रहा है. इसके लिए रणदीप और लिन मुंबई लौट आए हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों हाथ में हाथ डाले बेहद प्यारे लग रहे हैं और जाते-जाते लिन ने पैपराजी को ऐसा रिएक्शन दिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी के बाद पहली दिखे रणदीप-लिन 

इंस्टाग्राम पर viralbhayani के इंस्टा अकाउंट पर इस न्यूली वेडेड कपल का मुंबई एयरपोर्ट का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी नई नवेली दुल्हन लिन लैशराम के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों एयरपोर्ट के गेट से हाथ में हाथ डाले बाहर निकले, फिर पैपराजी के सामने आकर दोनों ने क्यूट पोज दिए. इसके बाद जाते-जाते रणदीप की वाइफ लिन ने अपने हाथ से एक हॉट इमोजी बनाकर पैप्स को थैंक यू भी कहा. सोशल मीडिया पर रणदीप और लिन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं और इस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं.

लाल सूट में खूबसूरत लिन, फुल व्हाइट लुक में हैंडसम दिखे रणदीप 

लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा के लुक की बात की जाए तो रणदीप जहां व्हाइट चिकनकारी शर्ट के साथ व्हाइट पैंट और ग्रे शूज पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं  लिन लैशराम ने लाल रंग का कुर्ता पहना जिसके गले पर हैवी वर्क किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने प्लाजो पेयर किया और एक साइड में चुन्नी डाली और उसी से मैच करता हुआ एक रेड कलर का साइड बैग उन्होंने कैरी किया. मेकअप की बात की जाए तो  लिन लैशराम ने न्यूड मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाई और बालों को ओपन करके अपने लुक को कंप्लीट किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
रणदीप हुड्डा के साथ शादी के बाद मुंबई पहुंचीं लिन लैशराम, सादगी ने जीता फैन्स का दिल
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;