बोरिंग गर्मियों को नेटफ्लिक्स पर इन टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों से बनाएं मजेदार, हर तरह का मसाला है मौजूद

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टिविटी भारतीय बॉक्स ऑफिस से ज्यादा बढ़ चुकी हैं. जानें नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट में किस-किस ने बनाई है जगह.

बोरिंग गर्मियों को नेटफ्लिक्स पर इन टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों से बनाएं मजेदार, हर तरह का मसाला है मौजूद

नेटफ्लिक्स भारत की टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली:

मौसम का मिजाज भले ही समझ से बाहर हो लेकिन गर्मियों की छुट्टियां तो शुरू ही हो चुकी हैं. इसका मतलब होता है एक लंबा बोरिंग सा दिन. जिसे इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इतनी मशक्कत करनी पड़ती है कि क्या बताएं. लेकिन वीकेंड ऐसा नहीं होगा. क्योंकि इन लंबे दिनों को दिलचस्प बनाने का जिम्मा इस बार संभाला है नेटफ्लिक्स ने. नेटफ्लिक्स ने खुद ही तैयार की है टॉप टेन वेब सीरीज और फिल्मों की एक लिस्ट, जिनका मजा आप पूरे सप्ताह ले सकते हैं. ये  लिस्ट नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल हैंडल से इंस्टाग्राम पर अपलोड की है.

नेटफ्लिक्स वीकली टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्म्स

नेटफ्लिक्स टॉप 10 वेब सीरीज

थ्रिलर, कॉमेडी, एक्शन या ड्रामे से भरपूर रियल्टी शो आपका जो भी टेस्ट हो उसे पूरा करने के लिए नेटफ्लिक्स के खजाने में बहुत कुछ है. खास तौर से भारतीय दर्शकों के नेटफ्लिक्स ने टॉप टेन वेब सीरीज की जो लिस्ट तैयार की है. उसमें पहले नंबर पर टूथ परी- व्हेन लव बाइट्स, इसके बाद द डिप्लोमेट, स्वीट टूथ 2,  इंडियन मैचमेकिंग सीजन 3, द नाइट एजेंट, राना नायडू, वेडनस्डे, ट्रू ब्यूटी, ऑल ऑफ अस डेड और डीमन स्लेयर.

नेटफ्लिक्स टॉप 10 फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेटफ्लिक्स टॉप 10 की लिस्ट में शहजादा एक पायदान नीचे जरूर खिसकी है लेकिन लिस्ट में बनी हुई है. दिलचस्प बात ये है कि नेटफ्लिक्स की लिस्ट में हिंदी के अलावा रीजनल भाषा की फिल्में भी जगह बना रही है. इसमें पहले नंबर पर है दसरा, दूसरे पर शहजादा फिर दसरा (तमिल), अका, चोर निकल के भागा, सर (हिंदी), कन्नई नंबाथे, अ टूरिस्ट गाइड टू लव, ए दिल है मुश्किल, ए मैन कॉल्ड ओट्टो शामिल है.