ये हैं Netflix की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्में, दो तो बुरी तरह हुई बॉक्स पर फ्लॉप, देख लेंगे तो कहेंगे- ये हो क्या रहा है

Netflix Top 10 Movies India Today: नेटफ्लिक्स पर 10 टॉप ट्रेंडिंग फिल्मों में 6 हाल ही रिलीज हुई फिल्में हैं, जो खूब ट्रैंड कर रही है.

ये हैं Netflix की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्में, दो तो बुरी तरह हुई बॉक्स पर फ्लॉप, देख लेंगे तो कहेंगे- ये हो क्या रहा है

Netflix Top 10 Movies India Today: नेटफ्लिक्स टॉप 10 मूवीज इंडिया टुडे

नई दिल्ली:

Netflix Top 10 Trending Movies: वीकेंड पर क्या देखें? वीकेंड पर ओटीटी पर क्या देखें? नेटफ्लिक्स पर क्या देखें? नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्में कौनसी हैं? अगर आप भी इन सवालों के जवाब ढूंढ रहें हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप 10 फिल्में, जो इस वक्त ट्रेंडिग हैं. हैरानी की बात तो यह है कि इस लिस्ट में दो फिल्में ऐसी हैं, जो बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी हैं. 

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्में | Netflix Top 10 Movies India Today

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्मों में पहला नाम ड्रीम गर्ल 2 का हे, जो 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने 35 करोड़ के बजट में भारत में 106.36 करोड़ और दुनियाभर में 141.7 करोड़ की कमाई की थी. दूसरी फिल्म चंद्रमुखी 3 है, जो 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं 60 से 65 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ की कमाई हासिल की थी. तीसरी फिल्म भी चंद्रमुखी 2 हिंदी भाषा में ही है. चौथी फिल्म चंद्रमुखी 2 तेलुगू भाषा में है. पांचवे नंबर पर ओएमजी 2 है, जो 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 177.29 करोड़ की कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छठे नंबर पर इराइवन है, जो 28 सितंबर को रिलीज हुई थी. इसका बजट 28 करोड़ था. जबकि 11.36 करोड़ ही फिल्म कमा पाई थी. इसके चलते यह फ्लॉप साबित हुई. सातवें नंबर पर बर्निंग बिट्रेयल फिल्म है, जो हॉलीवुड की है. आठवे नंबर पर तब्बू की फिल्म खुफिया है, जो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. नौंवी फिल्म मिस शेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी है, जिसका बजट 50 करोड़ का है. वहीं दुनियाभर में फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई हासिल कर ली है. दसवीं फिल्म खुशी है, जो 40 करोड़ के बजट में बनी है. 1 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने 48.26 करोड़ की कमाई भारत में और दुनियाभर में 76 करोड़ की कमाई हासिल की है.