Video: नेहा कक्कड़ के 'कोका कोला' पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का धमाल, 'लुका छिपी' का नया सॉन्ग रिलीज

Coca Cola Song: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का सुपरहिट सॉन्ग 'कोका कोला' अब नए रंग-ढंग में नजर आएगा. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका छुपी' में इसे इस्तेमाल किया गया है.

Video: नेहा कक्कड़ के 'कोका कोला' पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का धमाल, 'लुका छिपी' का नया सॉन्ग रिलीज

Coca Cola Song: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के 'कोका कोला' सॉन्ग की 'लुका छुपी' में दूम

खास बातें

  • मार्च में रिलीज हो रही है फिल्म
  • कार्तिक आर्यन हैं लीड रोल में
  • कृति सेनन हैं उनकी हीरोइन
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का सुपरहिट सॉन्ग 'कोका कोला (Coca Cola)' अब नए रंग-ढंग में नजर आएगा. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' का दूसरा सॉन्ग रिलीज हो गया है और पहले सॉन्ग की तरह यह भी पुराने गाने को ही रीक्रिएट किया गया है. वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड में पुराने ही गानों को रीक्रिएट करने का दौर है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'कोका कोला (Coca Cola)' में कृति सैनन और कार्तिक आर्यन का जोरदार डांस और मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Video: कपिल शर्मा के टूट गए दांत और हो गई है कुछ ऐसी हालत, बोले- एक दिन सबका हाल ऐसा होना है

Manikarnika Box Office Collection Day 10: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सुपरहिट सॉन्ग 'कोका कोला (Coca Cola)' को फिल्म में गुड्डू बने कार्तिक और रश्मि बनी कृति पर फिल्माया गया है. 'कोका कोला' सॉन्ग के लिरिक्स मेलो डी ने लिखे हैं, और रैप यंग देसी ने किया है. 'लुका छिपी' में इस सॉन्ग को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है, वैसे भी तनिष्क की पहचान सॉन्ग्स को रीक्रिएट करने के लिए बन चुकी है. इसे भी कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर फिल्माया गया था. कुछ दिन पहले 'लुका छुपी' का पहला सॉन्ग 'पोस्टर लगवा दो(Poster Lagwa Do)' रिलीज हुआ था. ये सॉन्ग अक्षय कुमार की फिल्म 'अफलातून (1997)' का था और इस रीक्रिएट किया गया था.

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने जब निक जोनास की बाहों में ली सुकून भरी नींद, Photo ने इंटरनेट पर बरपाया कहर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं. 'लुका छुपी' को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. 'लुका छिपी' फिल्म पहली मार्च को रिलीज होगी. 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...