नेहा पेंडसे को शार्दुल ब्यास की असफल शादियों के बारे में पूछे जाने पर आया गुस्सा, यूं दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) से शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) की पहली दो असफल शादियों के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला जवाब दिया.

नेहा पेंडसे को शार्दुल ब्यास की असफल शादियों के बारे में पूछे जाने पर आया गुस्सा, यूं दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) के तलाक को लेकर दिया करारा जवाब

खास बातें

  • नेहा पेंडसे को शार्दुल सिंह ब्यास की पहली शादियों को लेकर दिया करारा जवाब
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वो तलाकशुदा हैं तो मैं भी...
  • नेहा पेंडसे ने इंटरव्यू के दौरान दिया हैरान करने वाला जवाब
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने हाल ही में बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) से 5 जनवरी को शादी की. नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह ब्यास की शादी पूणे में मराठी रीति-रिवाज के अनुसार हुई, जिसमें कुछ खास दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. शादी के बाद से ही बिग बॉस 12 की एक्ट कंटेस्टें सुर्खियों में बनी हुई हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शादी और अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताई हैं. इंटरव्यू के दौरान जब नेहा पेंडसे से शार्दुल सिंह ब्यास की पहली दो असफल शादियों के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला जवाब दिया. 

सलमान खान की 'दबंग 3' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने पति शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) के बारे में बात करते हुए कहा, "हां, शार्दुल की दो शादियां हुई हैं और हर शादी से उनकी एक प्यारी बेटी भी है. जैसे कि मैंने आपको पहले ही बताया था, उन्होंने मुझसे कुछ नहीं छुपाया है. मैं इस बारे में शादी से बहुत पहले ही जानती थी. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. आजकल हम में से कई लोग बहुत देर में शादी करते हैं, जिसके कई कारण होते हैं. खासकर अपने करियर पर ध्यान देना. वायदा, प्यार और शारीरिक निकटता बिल्कुल वैसी ही होती है, जैसे शादी में होती है. इसमें एकमात्र अंतर केवल यही होता है कि इसपर कोई मुहर नहीं लगी होती. तो, लोग शार्दुल के तलाकशुदा होने पर बात क्यों कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि मैं एक वर्जिन लड़की हूं."

Video: दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- दाद देती हूं कि...

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने अपने पति शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "कम से कम शार्दुल कमिटमेंट-फोबिक नहीं हैं. मैं उन्हें इस बात के लिए सलाम करती हूं कि शादी में उनका विश्वास है, दो असफल शादियों के बाद यह बहुत आसान होता है इसमें भरोसा न करना. यह दर्शाता है कि वह उन लोगों से बिल्कुल अलग हैं, जो दोबारा शादियां करने से डरते हैं. मैं भी यही महसूस करती हूं कि अगर किसी को लगे कि शादी काम नहीं कर रही है तो उसे खींचने के बजाय खत्म कर देना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...