नेहा कक्कड़ ने कहा कम करना है 5 किलो वजन तो रोहनप्रीत सिंह का यूं आया रिप्लाई...देखें Video  

नेहा कक्कड़ अपने बढ़े हुए वेट को लेकर परेशान हैं. उन्होंने अपनी एक पुरानी वीडियो शेयर कर कहा है कि वे पहले की तरह दिखना चाहती हैं.

नेहा कक्कड़ ने कहा कम करना है 5 किलो वजन तो रोहनप्रीत सिंह का यूं आया रिप्लाई...देखें Video  

नेहा कक्कड़ फोटो

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • बोलीं- कम करना है वजन
  • पति रोहनप्रीत सिंह का आया कमेंट
नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की एकलौती ऐसी सिंगर हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. कुछ ही दिनों में उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करने वालों की संख्या 60 मिलियन हो जाएगी. नेहा के द्वारा शेयर किया गया कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाता है. ऐसे में नेहा का एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जो कि एक थ्रोबैक वीडियो है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कहा है कि वे पहले की तरह फिट दिखना चाहती हैं.

नेहा कक्कड़ कम करना चाहती हैं 5 किलो वजन

नेहा कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट वीडियो में अपने बढे हुए वजन को लेकर चिंता जताई है. सिंगर के मुताबिक उनका वजन बढ़ गया है और वे इसे कम करना चाहती हैं. नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गोल्डन गाउन में वे काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘मुझे फिर से ऐसा दिखना है. पता है मैंने बस 1 किलो कम किया है. 5 किलो और कम करना बाकी है.

रोहनप्रीत सिंह के कमेंट ने जीता फैन्स का दिल

नेहा के इस वीडियो पर पति रोहनप्रीत सिंह के कमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उन्होंने लिखा है, ‘मेरी आंखों से देखो'. रोहनप्रीत के प्यार भरे इस कमेंट ने नेहा के चाहने वालों का दिल जीत लिया है. वहीं फैन्स भी पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप बिल्कुल परफेक्ट हैं. आपको वजन कम करने की जरूरत नहीं है'. बात करें काम की तो हाल ही में नेहा, रोहनप्रीत के साथ ‘खड़ तैनू मैं दस्सा' गाने में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com