जब नेहा कक्कड़ ने बताया अपनी चप्पल का साइज, तो उड़ गए सलमान खान के होश- देखें Video

Neha Kakkar Viral Video: नेहा कक्कड़ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी हैं.

जब नेहा कक्कड़ ने बताया अपनी चप्पल का साइज, तो उड़ गए सलमान खान के होश- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का सलमान खान (Salman Khan) के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान खान भी साथ में आए नजर
  • कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने यूं ली चुटकी
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी हैं. हालांकि नेहा कक्कड़, सलमान खान और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का यह वीडियो पुराना है. लेकिन इस वीडियो में तीनों जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं, और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर नेहा कक्कड़ की हाइट को लेकर मजाक बना रहे हैं. इसी दौरान सुनील ग्रोवर नेहा की चप्पल को लेकर कमेंट करते हैं और इस पर नेहा कक्कड़ अपनी चप्पल का साइज बताती हैं तो सलमान खान (Salman Khan) हैरत में रह जाते हैं. 

पंजाबी गानों पर इन लड़कियों ने बरपाया कहर, Video देख कहेंगे OMG! देखें 5 धमाकेदार Video

प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का ट्वीट, बोले- PM मोदी कभी दिल से माफ नहीं करेंगे...

यह वीडियो 'दस का दम' का है. इसमें सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नेहा कक्कड़ का मजाक बनाते हुए सलमान खान से कहते हैं कि आपने इनको बैठने की सीट दी, लेकिन मुझे नहीं दी. इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि मैं तो खड़ी हूं. इसके बाद सुनील ग्रोवर सलमान खान (Salman Khan) से कहते हैं कि नेहा कक्कड़ की चप्पल का साइज 2 नंबर है. लेकिन इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि यह 2 नंबर नहीं बल्कि 2.5 नंबर है. इस पर सलमान खान भी हैरत में पड़ जाते हैं, और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस बात की पुष्टि करती हैं. इस तरह यह वीडियो बहुत ही मजेदार बन पड़ा है और सोशल मीडिया पर इसे एक बार फिर खूब देखा जा रहा है. 

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. नेहा कक्कड़ के सॉन्ग जहां सुपरहिट रहते हैं, वहीं उनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...