नेहा कक्कड़ को दुल्हन की तरह सजा देख पति रोहनप्रीत सिंह हुए बेकाबू, कर दिया यह कमेंट

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड की हैं. इन तस्वीरों को देखकर पहले से ही उनकी खूबसूरती के दीवाने हो चुके उनके पति रोहनप्रीत सिंह एक बार फिर उन पर फिदा हो गए हैं.

नेहा कक्कड़ को दुल्हन की तरह सजा देख पति रोहनप्रीत सिंह हुए बेकाबू, कर दिया यह कमेंट

नेहा कक्कड़ की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

इंडियन प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह अपनी लेडी लव को स्पेशल फील कराने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. एक बार फिर रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ की तारीफ में कुछ ऐसा कहा, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनके प्यार और रिश्ते को एडमायर कर रहे हैं. दरअसल, इन दिनों नेहा कक्कड़ की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.  इन तस्वीरों में नेहा किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुईं बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर रोहनप्रीत सिंह की नजरें नेहा से हट नहीं रही हैं. अपनी पत्नी की खूबसूरती और सादगी को देखकर रोहनप्रीत सिंह ने आखिर क्या कहा चलिए आपको बताते हैं.

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. नेहा कक्कड़ ने हाल ही में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड की हैं. इन तस्वीरों को देखकर पहले से ही उनकी खूबसूरती के दीवाने हो चुके उनके पति रोहनप्रीत सिंह एक बार फिर उन पर फिदा हो गए हैं. इन तस्वीरों में नेहा बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह रेड कलर की साड़ी पहने हुए हैं और बला की खूबसूरत दिख रही हैं. अपनी खूबसूरत पत्नी की इन तस्वीरों पर सबसे पहला कमेंट रोहनप्रीत सिंह ने किया है . रोहनप्रीत ने लिखा, 'उफ्फ्फ  तुझसे ज्यादा सुंदर कोई और हो ही नहीं सकता इस दुनिया में'.

इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ के लुक की बात करें तो चेहरे पर किलर स्माइल के साथ उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदी और प्लेन रेड साड़ी पहन रखी है. नेहा को देखकर ऐसा लग रहा है मानो जमीन पर अप्सरा उतर आई हो. इतनी खूबसूरती के बीच बालों पर लगा हुआ लाल गुलाब का फूल नेहा की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. रोहनप्रीत के अलावा उर्वशी रौतेला और टोनी कक्कड़ ने भी रेड हार्ट ईमोजी पोस्ट की है. आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ का ये रेड साड़ी लुक उनके अपकमिंग सॉन्ग का हिस्सा है. नेहा के इस अपकमिंग सॉन्ग का नाम 'नाराजगी' है, जो 1 मार्च को रिलीज होने वाला है. 

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com