नेहा कक्कड़ ने खुद अपना ही उड़ाया मजाक, इंटरनेट पर सरनेम को यूं बिगाड़ा... देखें Pic

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने हंसमुख मिजाज के लिए पहचानी जाती हैं.

नेहा कक्कड़ ने खुद अपना ही उड़ाया मजाक, इंटरनेट पर सरनेम को यूं बिगाड़ा... देखें Pic

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने उड़ाया मजाक
  • अपने ही सरनेम पर हंसी
  • फैन्स से पूछा ये सवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने हंसमुख मिजाज के लिए पहचानी जाती हैं. अपने गानों से सभी का मिनटों में दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ ने इन दिनों सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में टिकटॉक ज्वाइन करने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बेहद फनी वीडियो पोस्ट कर रही हैं. उनके वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा नेहा अपना ही मजाक उड़ाने में पीछे नहीं हटती. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनके नाम का मजाक बनाया गया है. सोशल मीडिया पर नेहा (Neha Kakkar)  के बाद लगने वाला सरनेम 'कक्कड़' को बदलकर नेहा नहाकर, नेहा रोकर, नेहा तैयार होकर बदलकर वायरल किया जा रहा है. इसी इमेज को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन दिया कि 'हाहाहा... क्या क्रिएटिव लोग हैं... लेकिन नेहा हंसकर कहा हैं?'

Simmba Box Office Collection Day 12: 'सिंबा' से रणवीर सिंह की जोरदार दहाड़, 200 करोड़ कमाकर तोड़े ये रिकॉर्ड

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का बदलता मिजाज और चेहरे की मुस्कान फैन्स को बेहद पसंद आती है. इसी वजह से वह कैमरे के सामने कुछ ऐसी ही नजर आती हैं. इससे पहले एक वीडियो जबरदस्त तरीके वायरल हुआ है. जिसमें सोनू निगम के साथ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) फोटोशूट करवाती नजर आईं. वीडियो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ब्लैक गाउन में फोटो शूट करवाया रही होती हैं, और तभी सोनू निगम घबरा जाते हैं जब नेहा कक्कड़ इस गाउन से निकलकर बाहर आ जाती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाउन का निचला हिस्सा वहीं रह जाता है, और सोनू निगम घबरा जाते हैं. नेहा कक्कड़ और सोनू निगम का ये वीडियो बहुत ही फनी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

'The Accidental Prime Minister' के अभिनेता अनुपम सहित 14 पर एफआईआर का आदेश

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की हैं और गायकी का शौक उन्हें बचपन से रहा है. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. नेहा कक्कड़ 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानेसन' में भी नजर आई थीं. यही नहीं, नेहा 'सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स' में भी जज रही हैं. नेहा कक्कड़ ने 2008 में अपनी पहली एल्बम 'नेहा- द रॉक स्टार' लॉन्च की थी. उनके सुपरहिट सॉन्ग में 'सनी सनी', 'मनाली ट्रांस', 'आओ राजा' और 'लंदन ठुमकदा' शामिल हैं. नेहा कक्कड़ ने यो यो हनी सिंह के लेटेस्ट सॉन्ग 'मखना' में भी आवाज दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...