नेहा कक्कड़ का बदल गया पूरा लुक, वीडियो में बताया अपने इस बदलाव का राज, साथ ही दीं ये खास टिप्स

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में नेहा अपने बदले हुए इस लुक का राज बताती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ का बदल गया पूरा लुक, वीडियो में बताया अपने इस बदलाव का राज, साथ ही दीं ये खास टिप्स

नेहा कक्कड़ का बदल गया पूरा लुक

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का बदल गया पूरा लुक
  • बताई अपनी ब्यूटी टिप्स
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं नेहा ना सिर्फ अपनी गायकी के लिए फेमस हुई हैं बल्कि वे अपने स्टाइलिश लुक और फैशन को लेकर भी आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी भारी फैन फॉलोइंग है. वे आए दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. फिलहाल तो नेहा का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में नेहा अपने बदले हुए लुक्स का राज बताती नजर आ रही हैं. 

नेहा ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज 
नेहा (Neha Kakkar Video) इस वीडियो में कहती हैं कि 'पानी पीते रहिए हाइड्रेट रहिए. स्किन बहुत अच्छी रहती है इस बात का मुझे बाद में अहसास हुआ. इसलिए तब से मैं पानी की बोतल हमेशा अपने साथ कैरी करती हूं. यह शरीर के लिए काफी अच्छा होता है' इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर कहते हैं  कि 'तो ये है आपकी निखरती स्किन का राज'  वहीं दूसरे यूजर ने पूछा 'नेहा क्या आप भी ब्लैक वॉटर पीती हैं ?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा ने जीत लिया है फैंस का दिल 
आपको बता दें कि इन दिनों नेहा (Neha Kakkar) के एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं. पहले 'दिल को करार आया' गाने ने फैंस का दिल जीत लिया इसके बाद कांटा लगा गाने ने धूम मचा दी. इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ टोनी कक्कड़ और हनी सिंह ने मिलकर गाया है.