नेहा कक्कड़ ने जन्मदिन पर वीडियो शेयर कर भाई Tony Kakkar को कहा 'लेजेंड' तो फैन्स ने यूं दिए मजेदार रिएक्शन

हाल ही में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का जन्मदिन था और इसे उन्होंने अपने परिवारवालों के साथ मनाया.

नेहा कक्कड़ ने जन्मदिन पर वीडियो शेयर कर भाई Tony Kakkar को कहा 'लेजेंड' तो फैन्स ने यूं दिए मजेदार रिएक्शन

टोनी कक्कड़ के बर्थडे का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की एक ऐसी सिंगर हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ भारत में है बल्कि विदेशों में भी है. नेहा को सोशल मीडिया पर करोड़ों की संख्या में  लोग फॉलो करते हैं. नेहा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं सेलेब्स में से भी एक हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का जन्मदिन था और इसे उन्होंने अपने परिवारवालों के साथ मनाया. टोनी कक्कड़ के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खुद नेहा कक्कड़ ने शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा के साथ उनकी मां, पति रोहनप्रीत सिंह, भाई टोनी कक्कड़, दोस्त और कजिन नजर आ रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, "उस व्यक्ति को हैप्पी बर्थडे जिसके बिना मैं कुछ नहीं कर सकती. पहले वह मेरा टीचर है उसके बाद कुछ और. हर एक तरह से बेस्ट भाई. मेरे लिए वह एक लेजेंड है. लव यू भैय्यू". वैसे अगर देखा जाए तो नेहा कक्कड़ का यह वीडियो बहुत प्यारा है, लेकिन कुछ लोग टोनी कक्कड़ को 'लेजेंड' कहने पर उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं. नेहा के इस पोस्ट पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अगर ये लेजेंड हैं तो भगवान लेजेंड्स को सलामत रखें". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "नेहा दीदी क्या मजाक कर दिया आपने". इस तरह के ढेरों कमेंट्स नेहा कक्कड़ के इस लेटेस्ट पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. 

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com