नेहा कक्कड़ के 'ब्याह' की हुई तैयारी, रोहनप्रीत सिंह संग इस अंदाज में आईं नजर- देखें Photo

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के 'ब्याह' की हो गई तैयारी, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है photo.

नेहा कक्कड़ के 'ब्याह' की हुई तैयारी, रोहनप्रीत सिंह संग इस अंदाज में आईं नजर- देखें Photo

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के ब्याह की हुई तैयारी

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के 'ब्याह' की हुई तैयारी
  • रोहनप्रीत सिंहके साथ इस अंदाज में आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को लेकर हाल ही में कई बाते सामने आ रही थी. नेहा ने रोहनप्रीत के लिए अपना प्यार सोशल मीडिया पर जाहिर कर दिया था, जिसके बाद फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दी थीं. वहीं, दोनों की 'रोका सेरेमनी' की तस्वीरों ने भी इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था. वहीं, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के 'ब्याह' का पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसे सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस पोस्टर में नेहा दुल्हन की तरह सजी हुईं नजर आ रही हैं, तो वहीं, रोहनप्रीत भी दुल्हे के रूप में काफी हैंडसम लग रहे हैं. 


बता दें, जल्द ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह  (Rohanpreet Singh) का पहला सॉन्ग 'नेहू दा ब्याह (Nehu Da Vyah)' रिलीज होने वाला है. जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. यह गाना  21 अक्टूबर को रिलीज होगा. हाल ही में गाने का पोस्टर सामने आया है. जिस पर लिखा है, 'नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह.' गाने के इस पोस्टर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पोस्ट को देख सिंगर विशाल ददलानी काफी कंफ्यूज हो गए हैं. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "अरे, मैं फिर से कंफ्यूज हो गया. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) क्या यह शादी है या फिल्म का गाना. साफ-साफ बताओ कि कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड, स्ट्रीम, लाइक और शेयर करना है." नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.