नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी में शामिल हुए ये क्रिकेटर, यूं जश्न मनाता नजर आया Couple; देखें Photo

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली में शादी कर ली है और दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नेहा और अंगद की शादी के बारे में किसी को भनक भी नहीं लग पाई थी.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी में शामिल हुए ये क्रिकेटर, यूं जश्न मनाता नजर आया Couple; देखें Photo

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

खास बातें

  • आज दिल्ली में हुई है शादी
  • क्रिकेटर भी हुए शामिल
  • बहुत कम लोगों को थी जानकारी
नई दिल्ली:

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली में शादी कर ली है और दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नेहा और अंगद की शादी के बारे में किसी को भनक भी नहीं लग पाई थी, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें इस शादी की जानकारी थी और वे इस शादी में मौजूद भी थे. नेहा और अंगद की शादी की तस्वीर आई है जिसमें एंकर-एक्टर गौरव कपूर, पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा और आशीष नेहरा नजर आ रहे हैं. ये तीनों ही नवविवाहित जोड़े के साथ थे. यही नहीं, एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को केक खिला रहे हैं.

Neha Dhupia Wedding: नेहा ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर Angad Bedi से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर यूं आया तूफान
 

neha dhupia angad bedi

Neha Dhupia Marries Angad Bedi: 37 की उम्र में नेहा बनीं दुल्हन, इनसे शादी कर चौंकाया

दिलचस्प यह कि नेहा धूपिया ने आज अचानक अपनी शादी की तस्वीरें डालकर सबको चौंका दिया था. 37 वर्षीया नेहा धूपिया से अंगद बेदी दो साल छोटे हैं. दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में 'आनंद कारज' की रस्मों से विवाह रचाया. नेहा और अंगद से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि एक स्टेटमेंट जारी की जाएगी, जिसमें शादी से जुड़ी सभी जानकरी होगी 

 

Video: सोनम कपूर की शादी में हुआ ऐसा चमत्कार जो पहले न हुआ न होना Possible, ये रहा सबूत

अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं और उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में कदम रखा था. अंगद ने रेमी डीसूजा की 'फालतू' से बॉलीवुड में शुरुआत की थी. अंगद बाद में 'उंगली', 'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म 'सूरमा' है. नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने 2003 में 'कयामत' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. नेहा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की लेकिन फिल्में बहुत बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर सकीं. उन्होंने टीवी पर भी हाथ आजमाया और इन दिनों वे रोडीज में नजर आ रही थीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com