'पठान' की सफलता के बीच नेहा धूपिया को याद आई अपनी कही पुरानी बात, कहा था- या तो सेक्स बिकता है या शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना रही है. पठान की सफलता को देख कर लोगों को एक्ट्रेस नेहा धूपिया का लगभग 2 दशक पहले दिया बयान याद आया.

'पठान' की सफलता के बीच नेहा धूपिया को याद आई अपनी कही पुरानी बात, कहा था- या तो सेक्स बिकता है या शाहरुख खान

नेहा धूपिया ने कहा यहां शाहरुख बिकता है

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) ने पठान (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है. इससे पहले उन्हें 2018  में जीरो में देखा गया था. पठान 25 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना रही है. पठान की सफलता को देख कर लोगों को एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का लगभग 2 दशक पहले दिया बयान याद आया. उन्होंने कहा था, 'बॉलीवुड में सेक्स बिकता है या शाहरुख खान. ' ये आज भी सच है! #Pathaan #Pathaan100crWorldwide #PathaanRoars.

एक्ट्रेस ने लिखा, "20 साल बाद, मेरा बयान सच हो गया. यह एक अभिनेता का करियर नहीं, बल्कि राजा का शासन है! #KingKhan." साल 2004 में अपनी फिल्म जूली के प्रमोशन के दौरान नेहा धूपिया ने कहा था, 'आज के समय में या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख खान. पठान को सिनेमाघर में देखने के बाद नेहा धूपिया ने पिछले हफ्ते एक ट्वीट में लिखा था, "थिएटर खचाखच भरा  था, सीटी बज रही थी, खुशी थी और हमारा दिल खुशी से झूम रहा था ... हम तालियों पर हंसे, हमने हर डायलॉग पर तालियां बजाईं." शाहरुख खान आपके लिए धन्यवाद ... सिनेमाई जीत ऐसी दिखती है.

उन्होंने ट्वीट में कहा, "शाहरुख खान, आपके लिए हमारे मन में जो प्यार है, उसे बयां करना मुश्किल है. दीपिका पादुकोण आपने स्क्रीन पर आग लगा दी. जॉन अब्राहम, आपने बुरे लुक को इतना अच्छा बना दिया." सलमान खान, हम इतिहास में सबसे अच्छा कैमियो देखने के लिए सिनेमाघरों में वापस जाएंगे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com