विज्ञापन
Story ProgressBack

नेहा धूपिया ने घटाया 23 किलो वजन, बोलीं ट्रांसफॉर्मेशन के बाद ज्यादा काम मिलने लगा है

नेहा धूपिया का ट्रांसफॉर्मेशन इस वक्त चर्चा में है और नेहा ने खुद इसे लेकर बात की और बताया कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी इसका पॉजिटिव असर पड़ा है.

Read Time: 2 mins
नेहा धूपिया ने घटाया 23 किलो वजन, बोलीं ट्रांसफॉर्मेशन के बाद ज्यादा काम मिलने लगा है
नेहा धूपिया के ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान
नई दिल्ली:

दो बच्चों की मां और एक्ट्रेस नेहा धूपिया जो अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं उनका कहना है कि उन्होंने डिलिवरी के बाद वजन बढ़ने और घटने के चैलेंजेस को फ्लेक्सिबिलिटी और डेडिकेशन के साथ पार किया है. अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली नेहा धूपिया ने खुलासा किया कि हर प्रेग्नेंसी के चलते उनका वजन नॉर्मल से थोड़ा ज्यादा बढ़ गया. ये करीब 23-25 ​​किलोग्राम जो नॉर्मल 17 किलो के मार्क से कहीं ज्यादा है.

"मेहर (उनकी बेटी) के बाद हम लॉकडाउन में चले गए. मैंने मेहनत करके फाइनली अपना वजन कम कर लिया क्योंकि हम घर पर थे और मैं वेट लॉस डाइट पर काम कर सकती थी. मैंने वह वजन कम किया लेकिन फिर मैं फिर से प्रेग्नेंट हो गई." उन्होंने बताया, "यह चार साल का एक पागलपन भरा टाइम था जिसमें मैंने बार-बार वजन घटाया और बढ़ाया. जब मैं प्रेग्नेंट थी तो मुझे इस बात की चिंता नहीं थी कि डिलिवरी के बाद कैसी दिखूंगी."

बैड न्यूज में नजर आने वाली धूपिया ने बताया कि उनके लिए, वजन घटाने का सफर डिलिवरी के तुरंत बाद शुरू नहीं हुआ. “मैंने अपने दोनों बच्चों को एक साल तक ब्रेस्टफीड करवाया जिससे मेरी भूख बढ़ती रही और एनर्जी का लेवल कम रहा. एक साल पहले ही मैंने एक्सरसाइज और सही डाइट पर वाकई काम शुरू किया तब से अब तक कुल 23 किलो वजन कम किया है.” वह आगे कहती हैं , “मैं अभी भी अपने वजन और इंच के आकार के मामले में ठीक उसी जगह नहीं पहुंच पाई हूं जहां मैं पहुंचना चाहती थी लेकिन मुझे यकीन है कि मैं आने वाले समय में उस फिटनेस तक पहुंच जाउंगी.”

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वजन घटाने के बाद हुए बदलाव ने ना केवल उनके फिजिकल हेल्थ पर असर डाला बल्कि उनके करियर को भी फिर से रीवाइव कर दिया है. “मैं बहुत बेहतर महसूस करती हूं खासकर ऐसे पेशे में जहां शारीरिक बनावट बहुत मायने रखती है. लेकिन मैंने हमेशा वही अपनाया है जो मैं हूं.” 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रणवीर शौरी ने इशारो-इशारों में पूजा भट्ट के साथ अपने रिलेशन पर की बात, रिश्ते को बताया सबसे बड़ा घोटाला
नेहा धूपिया ने घटाया 23 किलो वजन, बोलीं ट्रांसफॉर्मेशन के बाद ज्यादा काम मिलने लगा है
सलमान खान को टक्कर देगा कटप्पा ? कहीं बाहुबली की तरह पीठ पर तो नहीं होगा वार
Next Article
सलमान खान को टक्कर देगा कटप्पा ? कहीं बाहुबली की तरह पीठ पर तो नहीं होगा वार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;