रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' के इस डायलॉग की फैन हुईं नीतू कपूर, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

बेटे की तारीफ करते हुए मां  नीतू कपूर ने भी फिल्म में अपने फेवरेट सीन की झलक दिखाई है. इस सीन को देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' के इस डायलॉग की फैन हुईं नीतू कपूर, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

मां नीतू कपूर ने बेटे की फिल्म से बताया फेवरेट सीन

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ अपनी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की सफलता के कारण चर्चा में हैं. जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. तो वहीं सेलेब्स उनकी फिल्म की तारीफ करते हए नजर आ रहे हैं. इसी बीच बेटे की तारीफ करते हुए मां  नीतू कपूर ने भी फिल्म में अपने फेवरेट सीन की झलक दिखाई है. इस सीन को देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

मॉम नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के एक दृश्य के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, 'इस डॉयलॉग से प्यार". कुछ सेकेंड के वीडियो में हम रणबीर के किरदार (मिकी) को श्रद्धा (तिन्नी) के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं, जहां वह उसे बताता है कि वह अपने परिवार के साथ रहना क्यों पसंद करता है.

0kcar7g

वीडियो की शुरुआत में मिकी तिन्नी को अपना नजरिया समझाते हुए कहता हैं, "मुझे पसंद है उनके साथ रहना. मुझे उनकी जरूरत, उन्हें जितनी मेरी जरूरत है, उससे ज्यादा है. मैं क्या करूं मुझे बहुत प्यार मिला है उनसे. हर तरह की आजादी मिली है, सब." कुछ मिला है. मैं खुश रहता हूं सबके साथ. मैं स्वार्थी हूं. मैं चाहता हूं जो प्यार मुझे दादी से मिला है, वो मेरे बच्चों को मेरी मां से मिले. जो साथ मुझे दी से मिला वो मेरे पार्टनर को मिले.''

वीडियो में आगे, "मैं जानता हूं कि ऐसे परिवार होते हैं जहां बड़े लोग स्पेस नहीं देते बच्चों को, उनकी पर्सनल लाइफ खत्म करते हैं. लेकिन मुझ पर विश्वास करो, मेरी ऐसी नहीं है. जो प्यार मैं तुम्हें दे पाता हूं वे मुझे उनसे मिलता है. उस प्यार का स्रोत वो है. मैं उनसे दूर रहूंगा तो मुझे पता नहीं मेरे पास तुझे देने के लिए कुछ होगा भी या नहीं. ऐसा नहीं है कि मैं तेरे लिए चांद तारे नहीं तोड़ के लाता. लाता, जब भी मैं जाता चार और तोड़ के लाता. एक मां के लिए, एक दादी के लिए, एक दीदी के लिए और एक छोटी के लिए. मुझे यकीन है कि मां और दादी तो तुझे देती. दादी ये बोलती मैं तो मरने वाली हूं कुछ देर मैं. मां ये बोलती की मैं क्या करूंगा मेरे पास तो बहुत हैं, तेरे पापा ने बहुत दिए हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतू कपूर से पहले रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट ने भी फिल्म को लेकर अपना सपोर्ट जाहिर किया था. इसके अलावा श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने भी अपनी बेटी की फिल्म के गाने शो मी द ठुमका पर डांस किया था. वहीं फिल्म की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर तू झूठी मैं मक्कार 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है.