नीतू कपूर और ऋषि कपूर का 42 साल पुराना शादी का कार्ड वायरल, अब इसी लोकेशन पर होगी आलिया रणबीर की शादी

आपको बता दें कि नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने आरके हाउस में शादी की थी. इस कार्ड में देखा जा सकता है कि 23 जनवरी को दोनों की शादी का रिसेप्शन था

नीतू कपूर और ऋषि कपूर का 42 साल पुराना शादी का कार्ड वायरल, अब इसी लोकेशन पर होगी आलिया रणबीर की शादी

नीतू कपूर और ऋषि कपूर का 42 साल पुराना रिसेप्शन कार्ड वायरल

नई दिल्ली:

इन दिनों कपूर फैमिली में शादी की शहनाई बजने की तैयारी चल रही है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है. वहीं इसी दौरान नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी का रिसेप्शन कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस कार्ड में उन्होंने लोगो भी आरके का लगवाया है. यह कार्ड 1980 का है. वहीं उम्मीद जताई जा रही है की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी भी यहीं होगी, लेकिन अभी तक कपूर फैमिली से इस बात पर कोई पुष्टी नहीं मिली है.

आपको बता दें कि नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने आरके हाउस में शादी की थी. इस कार्ड में देखा जा सकता है कि 23 जनवरी को दोनों की शादी का रिसेप्शन था. वहीं अब यह कार्ड 42 सालों बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसी बीच सोर्स की माने को रणबीर कपूर ने भी इसी लोकेशन पर अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ सात फेरे लेने का फैसला किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर आलिया की शादी का इन दिनों हर कोई इंतजार कर रहा है. फिल्हाल तो बता दें कि पर्सनल लाइफ के अलावा दोनों ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियों में हैं. बता दें की आलिया और रणबीर दोनों 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में साथ में नजर आएंगे अब फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.