नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने किया गणपति का वर्सजन, वायरल हो रहा वीडियो 

गणपति बप्पा के शुभ दिन चल रहे हैं धूमधाम से स्वागत करने के बाद अब बप्पा की विदाई का समय भी नजदीक आ गया है. हाल ही में नीतू कपूर और रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने किया गणपति का वर्सजन, वायरल हो रहा वीडियो 

नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने किया गणपति का वर्सजन

नई दिल्ली :

गणपति बप्पा के शुभ दिन चल रहे हैं धूमधाम से स्वागत करने के बाद अब बप्पा की विदाई का समय भी नजदीक आ गया है. हाल ही में नीतू कपूर और रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू कपूर बप्पा के वर्सजन की तैयारी कर रही हैं. वे बप्पा के गहने उतारती नजर आ रही हैं तो वहीं रणबीर कपूर बप्पा को नमन करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

नीतू कपूर और रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू कपूर और रणबीर कपूर बप्पा की विदाई करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बप्पा की विदाई हो रही हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हए कहा आलिया नहीं दिख रही हैं.

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म को रिलीज होने में अभी बस 3 दिन ही बचे हैं. फिल्म के प्रमोशन के रिलीज तैयारी जोरो शोरों से चल रही है. फिल्म की प्रीबुकिंग होनी शुरू हो गई है. फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र