हनीमून पर एक-दूसरे में गुम दिखे नयनतारा और विग्नेश शिवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं रोमांटिक PHOTOS 

हनीमून से अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

हनीमून पर एक-दूसरे में गुम दिखे नयनतारा और विग्नेश शिवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं रोमांटिक PHOTOS 

नयनतारा ने हनीमून से शेयर कीं पिक्स

नई दिल्ली :

हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों की शादी खूब धूम धाम से हुई थी. दोनों की शादी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की थी. शादी की सभी रस्मों के बाद कपल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं इस समय नयनतारा पति विग्नेश के साथ अपने हनीमून को एन्जॉय कर रही हैं. हनीमून से अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नयनतारा और उनके पति के बीच स्पेशल बॉन्डिंग देखते ही बन रही है.

गौरतलब है कि इस समय न्यूली वेड कपल थाईलैंड में हनीमून मना रहा है. थाईलैंड से नयनतारा ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इन फोटोज में दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्र उनके फैन्स को भी पसंद आ रही है. नयनतारा ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. नयनतारा जहां फोटोज में येलो रंग के स्लीवलेस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, वहीं विग्नेश कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. 

नयनतारा की इस लेटेस्ट पोस्ट को कुछ ही समय में 45 हजार से भी अधिक लाइक्स अ गए हैं. फैन्स तस्वीरों पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "क्यूट कपल फॉरएवर", तो एक अन्य ने लिखा है, "awesome pics". गौरतलब है कि नयनतारा शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में काम कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल 2 जून 2023 में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com