VIDEO: शाहरुख खान की जवान की एक्ट्रेस को फैन की इस हरकत पर आया गुस्सा, लेडी सुपरस्टार ने दी फोन तोड़ने की धमकी

नयनतारा मंदिर में दर्शन करने के दौरान गुस्से में नजर आईं, जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन अपने कैमरे में एक्ट्रेस को रिकॉर्ड करने की कोशिश करता है, जिस पर वे अपना आपा खो देती हैं. 

VIDEO: शाहरुख खान की जवान की एक्ट्रेस को फैन की इस हरकत पर आया गुस्सा, लेडी सुपरस्टार ने दी फोन तोड़ने की धमकी

लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने फैन को दी धमकी

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की जवान की एक्ट्रेस और लेडी सुपरस्टार के नाम से मशहूर नयनतारा हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति विग्नेश शिवन के साथ मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं, जिसके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. पंगुनी उथीराम (दक्षिण भारत के लोगों का एक त्योहार) के शुभ मौके पर कपल अपने परिवार के साथ मंदिर दर्शन करने पहुंचा, जिसने अब कुछ विवादों को जन्म दिया है. नयनतारा मंदिर में दर्शन करने के दौरान गुस्से में नजर आईं, जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन अपने कैमरे में एक्ट्रेस को रिकॉर्ड करने की कोशिश करता है, जिस पर वे अपना आपा खो देती हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन नयनतारा की पीछे से शॉट लेने की कोशिश कर रहा है, जिससे एक्ट्रेस परेशान हो जाती हैं. बता दें, नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन के साथ कुंभकोणम के पास कामाक्षी अम्मन मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं. नयनतारा को अपने बीच देख लोगों ने उन्हें घेर लिया. एक्ट्रेस उस तरह से दर्शन नहीं कर पाईं, जैसा उन्होंने सोचा था. स्टार कपल अपना चढ़ावा चढाने के लिए मंदिर में वापस गए, जहां भीड़ कंट्रोल से बाहर हो गई और नयनतारा ने अपना आपा खो दिया.

नयनतारा का फैन पर गुस्सा करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप पुलिस को भीड़ को कंट्रोल में लाने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं. वहीं विग्नेश शिवन फैन्स को सांत्वना दे रहे हैं. हालांकि तब तक नयनतारा का पारा चढ़ गया था और उन्होंने एक फैन के फोन को तोड़ने की धमकी दे दी, जो उनका वीडियो बना रहा था. इस वीडियो के आने के बाद जहां कुछ लोग नयनतारा को सपोर्ट करते दिखे, वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. नयनतारा को आखिरी बार हॉरर थ्रिलर 'कनेक्ट' में देखा गया था.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com