जवान से लीक हुआ नयनतारा का लुक ? पिंक सूट पहने बॉलरूम में बैठी एक्ट्रेस का दिखा एकदम अलग अंदाज

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एलटी कर रहे हैं. फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

जवान से लीक हुआ नयनतारा का लुक ? पिंक सूट पहने बॉलरूम में बैठी एक्ट्रेस का दिखा एकदम अलग अंदाज

जवान से लीक हुई नयनतारा का लुक ?

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एलटी कर रहे हैं. फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. यह दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं.  ऐसे में शाहरुख खान और नयनतारा के फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच फिल्म जवान को लेकर बड़ी खबर सामने आई रही है. 

फिल्म से नयनतारा का लुक लीक हो गया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में नयनतारा पिंक कलर के पावर सूट पहने हुए बॉलरूम में बैठी कैमरे का सामना करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं. नयनतारा की यह तस्वीर फिल्म जवान के सेट की है. हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर सी इस तस्वीर को अभी रिलीज नहीं किया गया है.गौरतलब है कि नयनतारा की यह तस्वीर फिल्म जवान से नहीं बल्कि अर्टीफिशल इंटेलीजेंट की है. 

आपको बता दें कि फिल्म जवान में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा 18 स्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जिसे जानने के बाद किंग खान के फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ सकती है. फिल्म में एक्टर विजय सेतुपति विलेन के तौर पर नजर आएंगे. इनके अलावा कॉमेडियन योगी बाबू, लहर खान, अशलेशा ठाकूर, ऋतुजा शिंदे, आलिया कुरैशी, केनी बसुमतारी, रिद्धि डोगरा, संगय त्शेल्ट्रिम, जाफर सादिक, रवि राज काडें, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य और सुखविंदर ग्रेवाल नजर आने वाले हैं. फिल्म में यह सभी अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीतते दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुमा कुरैशी तरला दलाल की बनाई गई लजीज डिश पर क्या बोलीं, यहां देखिए