नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी संग चल रहे विवाद पर छलका दर्द, बोले- बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए कुछ भी करूंगा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर कर आरोप लगाया कि उन्हें और उनके बच्चों को घर में एंट्री नहीं दी जा रही है. इस बीच पहली बार खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया के जरिए इस मसले पर अपना बयान जारी किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी संग चल रहे विवाद पर छलका दर्द, बोले- बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए कुछ भी करूंगा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जारी किया बयान

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी एक्स वाइफ आलिया के बीच का विवाद बीते कुछ समय से मीडिया और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आलिया ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर कर आरोप लगाया कि उन्हें और उनके बच्चों को घर में एंट्री नहीं दी जा रही है. इस बीच पहली बार खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया के जरिए इस मसले पर अपना बयान जारी किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने हाल ही में आरोप लगाया कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं है और नवाज ने उन्हें फ्लैट में एंट्री नहीं दी. हालांकि नवाजुद्दीन की टीम ने पहले ही इन आरोपों को खारिज कर दिया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना बयान जारी करते हुए लिखा, "मेरी चुप्पी की वजह से मुझे बदनाम किया जा रहा है, इसलिए मैं कुछ बातें स्पष्ट करना चाहता हूं. मैंने मुंबई और दुबई दोनों जगहों पर एक-एक फ्लैट अपने बच्चों के लिए लेकर रखा है, जिसकी को ओनर आलिया है. मैंने ये सब कुछ अपने बच्चों के लिए ही किया है. मैं बीते 2 सालों से आलिया को हर महीने 10 लाख रुपए देता हूं, ताकि मेरे बच्चों का पालन-पोषण ठीक से हो सके. दुबई जाने के पहले तक हर महीने आलिया को 5-7 लाख रुपए दिए जाते थे.'

नवाजुद्दीन ने आगे लिखा, "आलिया मेरे करियर को बर्बाद करना चाहती है और मुझे बदनाम करना चाहती है, इसलिए वह रैंडम वीडियोज बनाकर शेयर कर रही है. उसने इंडिया बुलाए जाने के पहले 45 दिनों तक मेरे बच्चों को बंधक बना कर रखा था. वह पैसे की डिमांड करते हुए मुझ पर झूठे केस दर्ज कराती है और पैसे मिल जाने पर उन्हें वापस ले लेती है, ऐसा पहले भो हो चुका है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवाज ने अपने बयान में आगे लिखा, "कोई भी पैरेंट अपने बच्चों के साथ ऐसा नहीं कर सकता, जैसे आरोप लग रहे हैं. हर माता-पिता अपने बच्चों का भला ही चाहते हैं. मैं शोरा और यानी से बहुत प्यार करता हूं. मैं उनके बेहतर भविष्य के लिए कुछ भी कर सकता हूं, मुझे मेरे देश की न्यायपालिका पर विश्वास है".