Natasa Stankovic का पलभर में बदला लुक, पूल में दिखा ग्लैमरस अवतार- देखें Video

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है.

Natasa Stankovic का पलभर में बदला लुक, पूल में दिखा ग्लैमरस अवतार- देखें Video

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का पूल में दिखा ग्लैमरस अवतार

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक का पलभर में बदला लुक
  • पूल में दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • हार्दिक पांड्या की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव नजर आती हैं. वह हमेशा अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को खुद नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नताशा स्टेनकोविक का लुक और स्टाइल देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह ऑरेंज ड्रेस पहन बन-ठनकर बाहर निकलती हैं. लेकिन कुछ ही पलों में उनका लुक चेंज हो जाता है और वह ब्राउन मोनोकिनी में नजर आती हैं. वहीं, दूसरी और पूल में उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर एक यूजर ने लिखा, "लवली..." तो दूसरे यूजर ने लिखा, "सूपर्ब..." इसके अलावा फैंस वीडियो पर हार्ट शेप इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन देते हुए भी दिखाई दिये. बता दें कि इससे पहले भी हार्दिक पांड्या की पत्नी अपने ग्लैमरस स्टाइल को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) यूं तो सर्बिया की रहने वाली हैं, लेकिन भारत में उन्होंने डीजे वाले बाबू सॉन्ग से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. सॉन्ग में नताशा, सिंगर और रैपर बादशाह के साथ दिखाई दी थीं. बॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित पॉलिटिकल ड्रामा 'सत्याग्रह' से डेब्यू किया था. इसके अलावा वह फुकरे रिटर्न के एक स्पेशल सॉन्ग में भी नजर आई थीं. नताशा स्टेनकोविक बिग बॉस और नच बलिए 9 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शो में उन्होंने अली गोनी के साथ एंट्री की थी. वहीं, बीते साल उन्होंने हार्दिक पांड्या से शादी की. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है.