अमिताभ बच्चन की हालत पर नानावती अस्पताल का आया बयान, कहा- उनकी तबियत स्थिर है

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना संक्रमित होने पर अब नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) का बयान आया है.

अमिताभ बच्चन की हालत पर नानावती अस्पताल का आया बयान, कहा- उनकी तबियत स्थिर है

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हुआ कोरोना

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना
  • नानावती अस्पताल का आया बयान
  • एक्टर की हालत को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी. बिग बी ने ट्वीट कर बताया, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.'


अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हालत को लेकर नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) का बयान आया है. दरअसल, नानावती हॉस्पिटल के पीआर ने एक्टर की तबियत को लेकर बताया कि उनकी हालत स्थिर है, उनमें कोरोना के बहुत कम लक्षण हैं. एएनआई के ट्विटर हैंडल ने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, "हल्के लक्षणों के साथ अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है, उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी अपने कोरोना से संक्रमित होने की खबर को साझा करते हुए ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, "आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया. हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं. मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों. धन्यवाद."