नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू का बेटा है बेहद टैलेंटेड और स्टाइलिश स्टारकिड, PHOTOS देख कर फैंस बोले- पापा की तरह ही क्यूट   

महेश बाबू और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर के बेटे गौतम CHIREC इंटरनेशनल स्कूल, हैदराबाद पढ़ाई कर रहे हैं. 2014 में गौतम ने अपने पिता महेश बाबू की फिल्म नेनोक्कादीन में एक बाल कलाकार के रूप में नजर आए थे.

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू का बेटा है बेहद टैलेंटेड और स्टाइलिश स्टारकिड, PHOTOS देख कर फैंस बोले- पापा की तरह ही क्यूट   

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू का बेटा है बेहद टैलेंटेड और स्टाइलिश स्टारकिड

नई दिल्ली :

Namrata Shirodkar and Mahesh Babu Son Gautam Ghattamaneni: नम्रता शिरोडकर ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया. उन्होंने काफी कम ही फिल्में की, लेकिन इन फिल्मों में उन्हे काफी पसंद किया गया. चाहे बात उनकी ब्यूटी की हो या एक्टिंग की, उन्हें फैंस की दिल जीत लिया. उन्होंने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स सलमान खान के साथ 'जब प्यार किसी से होता है', अनिल कपूर के साथ 'पुकार' और संजय दत्त के साथ 'वास्तव' में काम किया. उनका करियर बेहद कम सिर्फ 6 साल रहा और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. 

नम्रता शिरोडकर मॉडल और साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं. उन्होंने फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है (1998)' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान और ट्विंकल खन्ना भी थे, इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया औऱ फिल्मों के ऑफर आने लगे. उन्होंने कई साउथ फिल्में भी की. उसी दौरान फिल्म वामसी के सेट पर महेश बाबू को उनसे प्यार हो गया. 4 साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली. महेश बाबू नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें. 

नम्रता ने फिल्मों के अलविदा कह दिया. दोनों के दो बच्चें हैं गौतम और सितारा. वह इंस्टा पर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं और अपनी और फैमिली की फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनके बेटे गौतम घट्टामनेनी का जन्मदिन था. इस मौके पर उन्होंने बेटे के साथ फोटो पोस्ट की थी. महेश बाबू और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर के बेटे गौतम CHIREC इंटरनेशनल स्कूल, हैदराबाद पढ़ाई कर रहे हैं. 2014 में गौतम ने अपने पिता महेश बाबू की फिल्म नेनोक्कादीन में एक बाल कलाकार के रूप में नजर आए थे. 2018 से गौतम प्रोफेशनल स्विमिंग कर रहे हैं. गौतम ने तेलंगाना राज्य तैराकी में अपने आयु वर्ग के लिए शीर्ष 8 प्रतिस्पर्धी तैराकों में जगह बनाई है. 

वहीं गौतम की बहन सितारा भी कुछ कम नहीं हैं. वह बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. हाल ही में वह पापा कि फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' के सॉन्ग 'पेनी' में नजर आईं. सितारा अभी छोटी है, लेकिन वह काफी टैलेंटेड है. सितारा की मां नम्रता बेटी के लेटेस्ट डांस वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है. नम्रता ने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सितारा फोटोशूट कराती दिखीं. इसमें सितारा किसी स्टार की तरह अदाएं दिखा रही है. पीले रंग की ड्रेस में सितारा काफी सुंदर और ग्लैमरस दिख रही है.  

'सरकारू वारी पाटा' का सॉन्ग पेनी पर उनका डांस वीडियो काफी वायरल हुआ और फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया. महेश बाबू की बेटी सितारा 9 साल की है, इतनी कम उम्र में भी वह काफी टैलेंटेड हैं और उनका हर एक अंदाज फैंस को खूब भाता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट