समांथा अक्किनेनी डॉगी संग यूं मस्ती करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्‍किनेनी का डॉगी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स उनके इस क्यूट से वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

समांथा अक्किनेनी डॉगी संग यूं मस्ती करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सामंथा अक्‍किनेनी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू अभिनेत्री सामंथा अक्‍किनेनी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में निभाए गए उनके 'राजी' के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. सीरीज में अपने काम को लेकर तो वो चर्चा में हैं ही साथ ही सोशल मीडिया पर भी सामंथा काफी एक्टिव रहती हैं. हालही मे उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने डॉगी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

इन दिनों साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्‍किनेनी अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सामंथा अपने डॉगी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. दोनों गुब्बारे के साथ खेलते और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह स्मार्टली डॉगी उछल-उछल कर गुब्बारे को अपने मुंह और पैरों से मार रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मेरा गुडबॉय और उसका बलून के लिए जुनून'. इसके साथ ही सामंथा ने #hydrabadweatherisxox हैशटैग दिया है जिससे यह जाहिर हो रहा है कि हैदराबाद का मौसम खूबसूरत और खुशगवार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए सामंथा अक्‍किनेनी के इस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वीडियो में उनके और उनके डॉगी के बीच की क्यूट केमिस्ट्री को देखकर लोग बस यही कह रहे हैं 'Wow'. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन पर कोई हार्ट इमोजी भेज रहा है तो कोई फायर वाली इमोजी पोस्ट करता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब तक 5000 यूजर्स कमेंट कर चुके हैं. कोई इस वीडियो को क्यूट बता रहा है तो कोई एडोरेबल.