कभी एक वक्त खाना खाकर गुजारा पूरा दिन, आज करोड़ों की मालकिन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस देशभर में खासी पॉपुलर हैं. इन्होंने अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि आइटम सॉन्ग से भी फैन्स के बीच खूब तारीफ बटोरी थी.

कभी एक वक्त खाना खाकर गुजारा पूरा दिन, आज करोड़ों की मालकिन है ये एक्ट्रेस

पहचाना इस क्यूट बच्ची को?

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु साउथ की एक बड़ी स्टार हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है यही वजह है कि वह आज देशभर में पॉपुलर हैं. उनका फैनबेस केवल साउथ तक ही सीमित नहीं है. सामंथा ने अपने प्रोफेशनल फिल्मी करियर की शुरुआत गौतम वासुदेव मेनन की तेलुगू फिल्म 'ये माया चेसावे (2010)' से की. इसका तमिल रीमेक भी हुआ. यह फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय थी. खासतौर से गौतम मेनन और संगीतकार एआर रहमान को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट थी क्योंकि दोनों पहली बार साथ काम कर रहे थे. सामंथा एक ऑडिशन से ही इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बन गई थीं. फिल्म की शूटिंग भारत और अमेरिका में की गई थी, और यह 26 फरवरी 2010 को रिलीज हुई थी.

सामंथा की शुरुआत दमदार रही और इसके बाद वो बड़े बजट वाली फिल्मों का हिस्सा बनने लगीं. उन्होंने महेश बाबू, सिद्धार्थ, पवन कल्याण जैसे नामी स्टार्स के साथ काम किया. अब काम शुरू हुआ तो गाड़ी चल निकली लेकिन स्ट्रगल के दिन तो उन्होंने भी देखे और वो भी ऐसे कि सुनकर कोई भी घबरा जाए. दरअसल चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज से ग्रैजुएशन की डिग्री लेने के बाद सामंथा ने मॉडलिंग में एंट्री ली. मॉडलिंग के दौरान उनके लिए खर्च चलाना आसान नहीं था. सामंथा ने कभी ये तो नहीं बताया कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने किस-किस तरह के काम किए लेकिन एक बार उन्होंने बताया था कि उन शुरुआती संघर्ष के दिनों में कई बार वह दिन में केवल एक वक्त खाना खाती थीं. आज अगर देखा जाए तो सामंथा एक बड़ी एक्ट्रेस हैं बल्कि ब्रैंड बन चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब वह केवल फिल्मों ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी शुरुआत कर चुकी हैं. कुछ समय पहले वो मनोज वाजपयी के साथ Family Man-2 में नजर आई थीं. इसके अलावा अगर टीवी में उनकी शुरुआत की बात करें तो उनका डेब्यू 2020 में हुआ था. उन्होंने तेलुगू बिग बॉस का एक स्पेशल एपिसोड शूट किया था.