विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 17, 2023

संगीत निर्माता और गायक सोहम मुखर्जी अपने पिता शान को मानते हैं अपना आदर्श, कहा- उनके जैसा बनने की है इच्छा

गायक और संगीत निर्माता सोहम मुखर्जी सफलतापूर्वक संगीत उद्योग में अपनी जगह बना रहे हैं. उन्होंने पहले ही कई परियोजनाओं पर काम किया है और उनमें से कुछ को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली हैं.

Read Time: 3 mins
संगीत निर्माता और गायक सोहम मुखर्जी अपने पिता शान को मानते हैं अपना आदर्श, कहा- उनके जैसा बनने की है इच्छा
सिंगर शान के बेटे हैं सोहम मुखर्जी
नई दिल्ली:

गायक और संगीत निर्माता सोहम मुखर्जी सफलतापूर्वक संगीत उद्योग में अपनी जगह बना रहे हैं. उन्होंने पहले ही कई परियोजनाओं पर काम किया है और उनमें से कुछ को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कलाकार ने टाइगर श्रॉफ की अनबिलीवेबल में एक संगीत निर्माता बनकर अपनी यात्रा शुरू की और इसके अलावा उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं. किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह सोहम मुखर्जी अपने पिता को अपने गुरु के रूप में मानते हैं और वे यह न केवल एक गायक के दृष्टिकोण से बल्कि बड़ी तस्वीर के संदर्भ में कहते हैं. बता दें, सोहम मुखर्जी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान के बेटे हैं. 

शान को बहुसंख्यक आबादी ने उन्हें उनके मधुर गायन के लिए उच्च सम्मान दिया है. सोहम मुखर्जी एक इंसान के रूप में उनसे प्रेरणा लेते हैं. वे कहते हैं, "मैं अपने पिता को अपने सबसे बड़े रोल मॉडल के रूप में देखता हूं. जिस तरह से वह लोगों के साथ बेहद दयालुता से पेश आते हैं, वह हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहा है. वह दिल से बहुत कोमल हैं और उन्होंने हमेशा अपने पास आने वाले हर व्यक्ति की मदद की है. अगर कोई करेगा तो पूछो, मैं गर्व से उसके जैसा बनूंगा".

सोहम ने आगे कहा, "हम एक ऐसे युग में रह रहे हैं जहां मानवता विकृत हो गई है. हालांकि, उनके जैसे व्यक्ति एक सच्ची प्रेरणा हैं. उन्होंने हमेशा मानवता को पहले रखा है और यहां तक ​​कि मुझे भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है". अपने निजी जीवन के अलावा, वह अपने पिता को संगीत उद्योग में भी एक प्रेरणा मानते हैं. शान एक सफल गायक हैं, इसलिए जब सोहम मुखर्जी ने संगीत उद्योग में अपनी यात्रा शुरू की तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि उन्होंने अपने पिता से प्रेरणा ली.

उन्होंने कुछ साल पहले सोनी म्यूजिक में ए एंड आर इंटर्न के रूप में संगीत उद्योग में प्रवेश किया था. उनके कुछ प्रसिद्ध सिंगल्स में बेफिजूल, डेविड बेकहम, लाइफस्टाइल आदि शामिल हैं. कलाकार के पास भविष्य के लिए कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं और हमें उम्मीद है कि वे बहुत हिट होंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान ने जब बच्चे की जिद पूरी करने होटल में ही करवा दिया था मैच, भाईजान के एक फोन पर आ गए थे युवराज सिंह और शोएब अख्तर
संगीत निर्माता और गायक सोहम मुखर्जी अपने पिता शान को मानते हैं अपना आदर्श, कहा- उनके जैसा बनने की है इच्छा
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Next Article
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;