मुमताज ने जीनत अमान की पर्सनल लाइफ पर साधा निशाना, बोलीं- उसकी खुद की शादी नरक थी, वो कौन है रिश्तों पर सलाह देने वाली

जीनत अमान ने कुछ दिन पहले रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी थी. इस पर मुमताज उनकी क्लास लगाती दिख रही हैं.

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म की दिग्गज अदाकारा मुमताज और जीनत अमान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब अमान ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट में रिश्तों पर सलाह दी. उन्होंने अपने साथी को बेहतर ढंग से समझने के लिए लिव-इन रिलेशनशिप का ऑप्शन एक्सप्लोर करने की सलाह दी. अब जूम के साथ एक इंटरव्यू में जीनत अमान की 'हरे रामा हरे कृष्णा' कोस्टार और फिल्म दिग्गज मुमताज ने जीनत की सलाह पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा, "जीनत को इस बात को लेकर थोड़ा सतर्क रहना चाहिए कि वह क्या सलाह दे रही हैं. वह अचानक आ गई हैं. सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलैरिटी है और मैं एक कूल आंटी की तरह दिखने को लेकर उनकी एक्साइटमेंट को समझ सकती हूं लेकिन हमारी मौरल वैल्यूज के उलट सलाह देना आपके फॉलोअर्स को बढ़ाने का सही तरीका नहीं है."

एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान कहा कि जीनत अमान को रिलेशनशिप से जुड़ी सलाह देने से बचना चाहिए. उन्होंने कहा, आप जीनत को ही ले लो मिसाल के तौर पर वह मजहर खान से शादी करने से पहले उसे कई सालों से जानती थी. उसकी शादी बहुत टॉक्सिक थी. रिश्तों पर सलाह देने वाली शायद वह आखिरी इंसान होनी चाहिए." 

जीनत अमान जो अक्सर सोशल मीडिया पर जिंदगी के अपने पर्सनल किस्से, अपनी फिल्में और काम के एक्सपीरियंस शेयर करती हैं, ने पिछले हफ्ते एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिव-इन रिलेशनशिप पर अपनी राय दी थी. आप में से एक ने मुझसे मेरी पिछली पोस्ट के कमेंट सेक्शन में मुझसे रिलेशनशिप को लेकर सलाह मांगी थी. यहां एक पर्सनल राय है जिसे मैंने पहले शेयर नहीं किया - अगर आप किसी रिश्ते में हैं तो मैं कहना चाहूंगी कि आप शादी करने से पहले एक साथ रहें! "यह वही सलाह है जो मैंने हमेशा अपने बेटों को दी है. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे हैं या हैं. मुझे यह ठीक लगता है कि इससे पहले कि दो लोग अपने परिवार को उनकी चीजों में शामिल कर लें. उन्होंने सबसे पहले अपने रिश्ते को फाइनल टेस्ट में डाला."

जीनत अमान ने लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में समाज की आपत्तियों को भी संबोधित किया और उन्होंने लिखा, मुझे पता है कि भारतीय समाज "पाप में रहने" के बारे में थोड़ा उलझन में है, लेकिन फिर भी, समाज कई चीजों के बारे में परेशान है! लोग क्या कहेंगे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com