साउथ की इस फिल्म के टीजर को देख लिया तो समझ आ जाएगा आखिर कहां गच्चा खा रहा है बॉलीवुड, आप भी करेंगे तारीफ

Mudhol Teaser: बीते कुछ सालों से बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच बहस छिड़ गई है. बहुत से दर्शकों का मानना है कि इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्मों में बॉलीवुड की तुलना में अच्छा कंटेस्टेंट देखने के मिल रहा है.

साउथ की इस फिल्म के टीजर को देख लिया तो समझ आ जाएगा आखिर कहां गच्चा खा रहा है बॉलीवुड, आप भी करेंगे तारीफ

Mudhol Teaser: साउथ की फिल्म मुधोल का देखें टीजर

नई दिल्ली:

बीते कुछ सालों से बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच बहस छिड़ गई है. बहुत से दर्शकों का मानना है कि इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्मों में बॉलीवुड की तुलना में अच्छा कंटेस्टेंट देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर बीते कुछ सालों में साउथ की फिल्मों ने शानदार कमाई की है. अब साउथ की एक और फिल्म के टीजर ने बता दिया है कि आखिर बॉलीवुड कंटेंट के मामले में कहां साउथ की फिल्मों से कहां गच्चा खा रहा है.

दरअसल हाल ही में कन्नड़ फिल्म मुधोल का टीजर रिलीज हुआ है. यह फिल्म कन्नड़ सिनेमा के मशहूर अभिनेता विक्रम रविचंद्रन की है. गुरुवार को उन्होंने फिल्म मुधोल का टीजर रिलीज किया है. टीजर में विक्रम रविचंद्रन का बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर में एक जेल दिखाई गई है, जिसमें ढेर सारे कैदी है जो विक्रम रविचंद्रन पर हमला करने की कोशिश में लगे हुए हैं. वहीं अभिनेता अपना शानदान अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं.

टीजर के आखिरी में विक्रम रविचंद्रन को लाशों के ढेर पर लेट हुआ देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर फिल्म मुधोल का यह टीजर जमकर वायरल हो रहा है. विक्रम रविचंद्रन के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म मुधोल का निर्देशन कार्तिक राजन कर रहे हैं. अपनी फिल्म के बारे में कार्तिक राजन ने बताया है कि कर्नाटक में मुधोल नाम की एक जगह है और कुत्तों की एक नस्ल है जिसे मुधोल हाउंड कहा जाता है. फिल्म में कुत्ते की अहम भूमिका है. 

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com