Mouni Roy स्टाइलिश लुक में हुईं स्पॉट तो फैन्स बोले- ये क्या बार्बी डॉल बनकर घूम रही है...देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का एयरपोर्ट से स्टाइलिश लुक सामने आया है, जिसमें कि वे हमेशा की तरह बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनके इस लुक के लिए ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं.

Mouni Roy स्टाइलिश लुक में हुईं स्पॉट तो फैन्स बोले- ये क्या बार्बी डॉल बनकर घूम रही है...देखें Video

स्टाइलिश लुक में वायरल हुआ मौनी रॉय का वीडियो

खास बातें

  • मौनी रॉय का वायरल हुआ वीडियो
  • एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस
  • 'ब्राह्मस्त्र' में नजर आएंगी मौनी रॉय
नई दिल्ली :

मौनी रॉय (Mouni Roy) एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने अभिनय के अलावा अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. मौनी जो भी पहनती हैं, उन पर जंचता है और फैन्स को उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी खूब पसंद आता है. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) का एक बार फिर एयरपोर्ट से स्टाइलिश लुक सामने आया है, जिसमें कि वे हमेशा की तरह बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में मौनी मल्टी कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy Photo) के इस वीडियो को जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है. वीडियो में मौनी मल्टी कलर के लॉन्ग जैकेट, शॉर्ट बो स्टाइल टॉप और पिंक स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस दौरान मौनी (Mouni Roy Viral Video) ने अपनी आंखों पर ब्लैक कलर का बड़ा सा चश्मा लगाया हुआ है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मौनी काफी स्टाइलिश लग रही हैं, लेकिन इसके बावजूद कुछ फैन्स ने उन्हें उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर दिया है.

एक यूजर ने मौनी (Mouni Roy Airport Look) के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये क्या बार्बी डॉल बनकर घूम रही है. यह परफेक्ट एयरपोर्ट लुक नहीं है'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कार्टून', जबकि कुछ यूजर्स मौनी को ‘खूबसूरत' व ‘ग्लैमरस' भी बता रहे हैं. बता दें, मौनी रॉय आने वाले दिनों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com