मौनी रॉय ने पति के साथ मनाई पहली होली, सूरज के पांव पर यूं लगाया रंग- देखें PHOTOS

बॉलीवुड के कई कपल्स की यह पहली होली है और उन्होंने इसकी फोटो भी शेयर की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है.

मौनी रॉय ने पति के साथ मनाई पहली होली, सूरज के पांव पर यूं लगाया रंग- देखें PHOTOS

मौनी रॉय ने पति के पांव में लगाया रंग

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई कपल्स की यह पहली होली है और उन्होंने इसकी फोटो भी शेयर की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह पति सूरज नाम्बियार के साथ होली सेलिब्रेट कर रही हैं. मौनी ने कई फोटो शेयर की हैं, और देखा जा सकता है कि एक साथ पहली बार होली सेलिब्रेट करते हुए दोनों कितने खुश हैं. एक फोटो में जहां मौनी रॉय पति के रंग लगा रही हैं तो वहीं एक फोटो में वह सूरज के पांव में रंग लगाती नजर आ रही हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सूरज नाम्बियार के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आपकी जिंदगी में खुशियों, प्यार और हंसी का रंग हमेशा के लिए घुले रहे. हैप्पी होली.' इस तरह उन्होंने फैन्स को भी होली विश किया है. मौनी रॉय की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं. यही नहीं, फिल्मी सितारे भी मौनी की फोटो पर कमेंट कर रहे हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय इन दिनों 'DID लिटिल मास्टर' के सीजन 5 की जज के रूप में नज़र आ रही हैं.  रेमो डिसूजा और सोनाली बिंद्रा के साथ मौनी इन दिनों चाइल्ड डांसर्स को मोटिवेट करती हुई देखी जा सकती हैं. इसके अलावा वह ब्रह्मास्त्र फिल्म में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान