Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma स्टेज पर कर रही थीं परफॉर्म, तभी को-एक्टर ने किया ऐसा- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma स्टेज पर कर रही थीं परफॉर्म, तभी को-एक्टर ने किया ऐसा- देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो नए-नए अंदाज में वीडियो बनाकर फैन्स को एंटरटेन करती हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman) सॉन्ग गाते हुए स्टेज पर डांस करते हुए नजर आती हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे स्टेज पर परफॉर्मेंस करने की एक्टिंग कर रही होती हैं, तभी उनके को-एक्टर आते हैं और कुछ कहकर चले जाते हैं. जिसके बाद मदालसा शर्मा सोच में पड़ जाती हैं. मदालसा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और मदालसा के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में काव्या झावेरी (Kavya) का किरदार अदा कर रही हैं. बता दें कि मदालसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) संग शादी रचाई है. मदालसा काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.