Mission Raniganj Box Office Collection Day 9: वीकेंड की हुई शुरुआत, अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के हाथ लग गई बजट की एक चौथाई कमाई

Mission Raniganj Box Office Collection day 9: सेल्फी फ्लॉप तो ओएमजी 2 सुपरहिट के बाद अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का क्या हाल होने वाला है यह नौं दिनों के आंकड़े बताते दिख रहे हैं.

Mission Raniganj Box Office Collection Day 9: वीकेंड की हुई शुरुआत, अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के हाथ लग गई बजट की एक चौथाई कमाई

Mission Raniganj Box Office Collection day 9 फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • Mission Raniganj Box Office Collection Day 9
  • मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 9
  • अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने की बजट की एक चौथाई कमाई
नई दिल्ली:

Mission Raniganj Box Office Collection day 9: साल 2023 में अक्षय कुमार की 3 फिल्में आईं, जिसमें एक फ्लॉप तो दूसरी सुपरहिट निकली. वहीं हाल ही में रिलीज हुई मिशन रानीगंज पर दर्शकों की निगाहें टिक गई. देशभक्ति से ओतप्रोत इस फिल्म को ऑडियंस का प्यार तो मिला. लेकिन यह फिल्म अपने बजट की कमाई को पूरा करती हुई नजर नहीं आ रही है. इसी बीच वीकेंड की शुरुआत होते ही शनिवार की कमाई के बाद फिल्म ने अपने बजट की एक चौथाई कमाई हासिल कर ली है. आइए आपको बताते हैं नौंवे दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन हासिल किया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, मिशन रानीगंज ने नौंवे दिन यानी शनिवार को 2.05 करोड़ की कमाई की है. जबकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में कलेक्शन 25.05 करोड़ पहुंच गया है.  वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो मिशन रानीगंज का कलेक्शन 31.45 करोड़ दुनियाभर में हो गया है. जबकि इंडिया ग्रॉस 27.2 करोड़ है. लेकिन फिल्म का बजट देखें तो यह 100 करोड़ बताया गया है, जिसके चलते फिल्म ने एक चौथाई हिस्सा हासिल कर लिया है, जो कि आने वाले दिनों में कितना होगा यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिशन रानीगंज की आठ दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 2.8 करोड़, दूसरे दिन 4.8 करोड़, तीसरे दिन 5 करोड़, चौथे दिन 1.50 करोड़, पांचवे दिन 1.5 करोड़ और छठे दिन 1.35 करोड़ का कलेक्शन करके पहले हफ्ते फिल्म ने 18.25 करोड़ की कमाई अपने नाम की थी. इसके बाद आठवें दिन उछाल के साथ फिल्म ने 4.75 करोड़ की कमाई हासिल की थी.