Mission Raniganj Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का दूसरे दिन खुला खाता, पहले सैटरडे की इतनी कमाई

Mission Raniganj Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार ओएमजी 2 के बाद मिशन रानीगंज लेकर लौटे हैं, जिसके दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक है.

Mission Raniganj Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का दूसरे दिन खुला खाता, पहले सैटरडे की इतनी कमाई

Mission Raniganj Box Office Collection Day 2 मिशन रानीगंज ने की इतनी कमाई

खास बातें

  • रिलीज हो गई मिशन रानीगंज
  • अक्षय कुमार की फिल्म है मिशन रानीगंज
  • अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Mission Raniganj Box Office Collection Day 2: सनी देओल के बेट राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा की डेब्यू फिल्म दोनो और शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर की थैंक्यू फॉर कमिंग के साथ अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मिशन रानीगंज रिलीज हो गई है. ट्रेलर से लेकर गाने तक ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया. वहीं रिलीज होने के बाद समीक्षकों और दर्शकों का रिव्यू भी अच्छा देखने को मिला. हालांकि जिस तरह की ओपनिंग की उम्मीद फैंस कर रहे थे. ऐसा नहीं देखने को मिला. लेकिन अब पहले सैटरडे और रिलीज के दूसरे दिन भी की कमाई में उछाल देखने को मिला है, जो कि किसी गुड न्यूज से कम नहीं है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, दूसरे दिन 4 करोड़ की कमाई मिशन रानीगंज ने की है, जो कि पहले दिन के मुकाबले डबल है. इसके बाद फिल्म की कमाई 6.80 करोड़ हो गई गई. वहीं पहले दिन की बात करें तो 2.8 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने किया था. वहीं बजट देखें तो अक्षय कुमार की फिल्म 55 करोड़ के बजट में बनी बताई गई है. 

गौरतलब है कि मिशन रानीगंज से पहले मिशन मंगल, रामसेतु और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया है. हालांकि गदर 2 के साथ रिलीज हुई ओएमजी 2 को ऑडियंस का खूब प्यार मिला है. मिशन रानीगंज की बात करें तो अक्षय कुमार के अलावा कुमुद मिश्रा , पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य और रवि किशन इसमें मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com