Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने मुंबई, पश्चिम बंगाल और मैसूर जैसे शहरों में सबसे जबरदस्त प्रदर्शन किया है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म का शानदार प्रदर्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल
  • 'मिशन मंगल' की ओपनिंग ने बनाये रिकॉर्ड
  • 'मिशन मंगल' ने दर्शकों के साथ ही जीता समीक्षकों का दिल
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने रिलीज होने के साथ ही लोगों का दिल जीत लिया है. अपने दमदार प्रदर्शन से फिल्म ने दो दिन में ही ताबड़तोड़ कमाई की है. 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने मुंबई, पश्चिम बंगाल और मैसूर जैसे शहरों में सबसे जबरदस्त परफॉर्मेंस किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने दूसरे दिन 16 से 17 करोड़ रुपए कमाए हैं. ऐसे में फिल्म ने अब तक करीब 45 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. 

Nach Baliye 9: बाल-बाल बची डांस रियलटी शो की यह जोड़ी, टीवी एक्ट्रेस के सिर पर लगी चोट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' वास्तविक घटना पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए लोग मंगल ग्रह तक पहुंचने के सफर को बखूबी देख सकते हैं. दर्शकों के अलावा 'मिशन मंगल' ने समीक्षकों से भी खूब तारीफें बटोरी हैं. 'मिशन मंगल' के रिव्यू के अनुसार फिल्म अपने कंटेंट से दर्शकों को बांधे रख सकती है. 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में सपना ने कप्पू को कहा कुछ ऐसा, सेट पर ही शुरू हो गई नोंक-झोंक

बता दें कि फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वैज्ञानिक राकेश धवन का किरदार निभाया है. इस फिल्म के द्वारा अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. उनके अलावा मिशन मंगल के बाकी कलाकार भी अपनी-अपनी भूमिका में खूब जमे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...