खूबसूरती में बी टाउन की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं 'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया की वाइफ, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

मिर्जापुर के मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा अपने इस किरदार की वजह से खास पहचान रखते हैं. लेकिन आप जानते हैं कि उनकी पत्नी भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम स्टाइलिश नहीं हैं.

खूबसूरती में बी टाउन की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं 'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया की वाइफ, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

मिलें 'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया की रियल लाइफ वाइफ से

नई दिल्ली :

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा आज 'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया के नाम से जाने जाते हैं. इंडस्ट्री में उन्हें भले ही लंबा संघर्ष करना पड़ा हो लेकिन दिव्येंदु ने अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है. 'मिर्जापुर' वेब सीरीज से पापुलैरिटी हासिल करने वाले इस एक्टर की अदाकारी जितनी लाजवाब है, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही खुशनुमा है. आज हम आपको दिव्येंदु शर्मा की पत्नी आकांक्षा दहिया से रूबरू कराने जा रहे हैं. बता दें कि आकांक्षा खूबसूरती के मामले में बीटाउन की हसीनाओं को भी टक्कर देती है. आकांक्षा बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश भी हैं. तो चलिए नजर डालते हैं मुन्ना भैया की बेटर हॉफ आकांक्षा दहिया के स्टाइलिश लुक्स पर.

मिर्जापुर के मुन्ना भैया की रियल लाइफ वाइफ आकांक्षा दहिया की ये तस्वीर देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये तो वाकई किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. व्हाइट कलर के स्ट्रेपलेस जंप सूट में आकांक्षा कितनी स्टाइलिश लग रही हैं. गले में खूबसूरत सा नेकलेस, ब्लू कलर की स्मार्ट वॉच और मैचिंग हील्स उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही हैं.

मुन्ना भैया यानी दिव्येन्दु शर्मा की लेडी लव की इस तस्वीर को देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. इस तस्वीर में ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में आकांक्षा का ग्लैमरस अवतार देखने लायक हैं. दीवा की ये आउटफिट टॉप और स्कर्ट का इल्यूजन क्रिएट कर रही है. ब्लैक हील्स और गले में ऑक्सीडाइज्ड नेकलेस से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है.

विंटर सीजन आ चुका है. इस मौसम में भी आकांक्षा दहिया बख़ूबी जानती हैं कि उन्हें स्टाइलिश कैसे दिखना है. डिवा ने लॉन्ग स्वेटर ड्रेस के साथ स्टॉकिंग्स, ब्लैक टोट बैग और पिंक शूज कैरी किए हुए हैं जो उन्हें फंकी लुक दे रखा है.

अब इस लुक को ही ले लीजिए उनकी सादगी भी उनकी खूबसूरती को बयां कर रही है. पिंक कलर के टॉप में नजर आ रही आकांक्षा के चेहरे की मुस्कुराहट और उनकी फ्लॉलेस स्किन बता रही है कि वो रियल लाइफ में कितनी खूबसूरत हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं है, ये स्टार वाइफ इंडियन लुक में भी बला की खूबसूरत दिखती हैं. इस तस्वीर पर नजर डालेंगे तो आपको एक प्यारा सा कपल नजर आएगा. दिव्येंदु और आकांक्षा एक दूसरे के साथ इस तस्वीर में बहुत ही क्यूट पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. आकांक्षा ने मैरून कलर का सूट पहन रखा है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.