विज्ञापन
This Article is From Jun 10, 2021

मीरा कपूर ने शेयर किया वीडियो, दिखाया शाहिद कपूर का कैरम खेलने का हुनर 

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को कैरम खेलते हुए देखा जा सकता है. 

मीरा कपूर ने शेयर किया वीडियो, दिखाया शाहिद कपूर का कैरम खेलने का हुनर 
मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ-साथ उनकी पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मीरा अपने फैन्स के साथ अपने फिटनेस और हैल्थ के बारे जानकारी साझा करती रहती हैं. मीरा आज कल अपने पति और देवर ईशान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह शेयर करती रहती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  के कैरम खेलने की कला को दिखाया है. उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मां नीलिमा अज़ीम के साथ कैरम खेलते हुए नजर आ रहे हैं और खेल खेलते हुए कुछ अंक हासिल करने के लिए बारी-बारी से खेल रहे है. वीडियो में पहले शाहिद रानी को स्कोर करते हैं और कवर पॉइंट प्राप्त करने का प्रबंधन भी करते हैं. मीरा कपूर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'क्वीन एंड कवर विद द प्रो @shahidkapoor द प्रो-लीग जारी है @neliimaazeem @ishaankhatter'.  उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

गौरतलब है शाहिद (Shahid Kapoor) और मीरा ने 2015 में शादी की थी और 2016 में उन्होंने पहली बेटी मिशा को जन्म दिया था. 2018 में उन्होंने अपने बेटे ज़ैन का स्वागत किया था. बता दें, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आखिरी बार फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. इसके बाद शाहिद 'जर्सी' (Jersey) फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी होंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
मीरा कपूर ने शेयर किया वीडियो, दिखाया शाहिद कपूर का कैरम खेलने का हुनर 
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com